Tejashwi Yadav: 'दोषी हूं तो गिरफ्तार करो…', पुल गिरने वाले विवाद पर तेजस्वी यादव ने फिर सरकार पर किया वार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2324243

Tejashwi Yadav: 'दोषी हूं तो गिरफ्तार करो…', पुल गिरने वाले विवाद पर तेजस्वी यादव ने फिर सरकार पर किया वार

Bihar Politics: तेजस्वी ने कहा कि सरकार में हम तो केवल 18 महीने ही रहे हैं. हमारे समय तो विभाग के पास पैसा ही नहीं था. उन्होंने कहा कि 6 से 8 महीने तो सिर्फ पैसा लाने में लग गए.

तेजस्वी यादव

Tejashwi Yadav News: बिहार में गिर रहे पुलों को लेकर सियासी बयानबाजी रुकने का नाम नहीं ले रही है. जेडीयू की ओर से तेजस्वी यादव पर आरोप मढ़ने के बाद अब राजद नेता ने पलटवार किया है. तेजस्वी ने नीतीश सरकार को चुनौती दी है कि अगर वो दोषी हैं तो उन्हें गिरफ्तार किया जाए. उन्होंने कहा कि बिहार में डबल इंजन का अद्भुत खेल है. एक इंजन भ्रष्टाचार में लगा हुआ है और एक इंजन अपराध में लगा हुआ है. नेता प्रतिपक्ष ने आरोप लगाया कि जिस दिन से नीतीश कुमार सीएम बने हैं, सिर्फ 18 महीने को छोड़ दें तो पूरे समय ग्रामीण कार्य विभाग जेडीयू के पास ही रहा है. जदयू कार्यकाल के ही पुल इन दिनों गिर रहे हैं. वहीं जेडीयू की ओर से कहा गया था कि ये विभाग राजद के पास था और इस विभाग को लेने के लिए तेजस्वी जिद पर अड़ जाते थे. 

अब इस पर कटाक्ष करते हुए तेजस्वी ने कहा कि सरकार में हम तो केवल 18 महीने ही रहे हैं. हमारे समय तो विभाग के पास पैसा ही नहीं था. उन्होंने कहा कि 6 से 8 महीने तो सिर्फ पैसा लाने में लग गए. उन्होंने कहा कि हमारे समय के पुल तो केवल सेंशन ही हो पाए थे. अभी तो टेंडर की स्थिति में होंगे. जो भी पुल गिर रहे हैं, वह एनडीए कार्यकाल के ही हैं. तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि पिछले 15 दिनों में 12 पुलों का गिरना कोई सामान्य घटना नहीं है. यह भ्रष्टाचार की पराकाष्ठा है. 

ये भी पढ़ें- Bhagalpur Airport: 'हमसे जबरन जमीन ली जा रही है...', भागलपुर एयरपोर्ट को लेकर ग्रामीणों ने कही ये बात

दूसरी ओर इन घटनाओं पर लालू यादव ने एक कार्टून शेयर करके नीतीश सरकार पर निशाना साधा है. लालू यादव ने कार्टूनिस्ट किशोर मीणा का बनाया हुआ एक कार्टून शेयर किया है. इस ट्वीट में एक व्यक्ति स्कूटर से जा रहा है, लेकिन उसको नदी पार करने के लिए पुल नहीं दिख रहा. स्कूटर सवार ने पास में ही खड़े व्यक्ति से पूछता है कि इस नदी पर तो पुलिया थी! जिस पर उस व्यक्ति ने कहा कि वह तो बह गया. फिर वह व्यंग्य भरे अंदाज में कहता है कि थोड़ा इंतजार कर लो, हो सकता है कोई दूसरा बह कर आ जाए. 

Trending news