Bihar: नई संसद को 'ताबूत' बताने के बाद RJD ने अब ट्वीट की अमरीश पुरी की फोटो, PM मोदी और सेंगोल पर कसा तंज!
Advertisement

Bihar: नई संसद को 'ताबूत' बताने के बाद RJD ने अब ट्वीट की अमरीश पुरी की फोटो, PM मोदी और सेंगोल पर कसा तंज!

राजद ने अपने ट्वीट में किसी का नाम नहीं लिया है लेकिन उसका इशारा सीधे पीएम मोदी की ओर है. 

राजद ट्वीट

RJD Controversial Tweet: नई संसद भवन का उद्घाटन हो चुका है लेकिन इस पर राजनीति अभी भी रुकने का नाम नहीं ले रही है. नई संसद की तुलना 'ताबुत' से करने के बाद राजद ने अब एक और ट्वीट किया है, जिसकी काफी चर्चा हो रही है. दरअसल, राजद ने सोमवार (29 मई) को दिवंगत अभिनेता अमरीश पुरी की लोहा फिल्म की एक तस्वीर ट्वीट की. इस तस्वीर में अमरीश पुरी अपने हाथों में धातु की एक छड़ी थामे हुए नजर आ रहे हैं. राजद ने इस तस्वीर के जरिए इशारों-इशारों में पीएम मोदी और 'सेंगोल' पर तंज कसा है. 

तस्वीर को शेयर करते हुए राजद ने लिखा है कि क्या आपने हाल-फिलहाल यह फिल्म देखी है जिसमें एक बहुत बड़े कलाकार हाथ में कुछ जानी-पहचानी वस्तु पकड़े हुए है? कलाकार एवं फिल्म का नाम बताने की कृपा करें. राजद ने अपने ट्वीट में किसी का नाम नहीं लिया है लेकिन उसका इशारा सीधे पीएम मोदी की ओर है. दरअसल, नई संसद के उद्घाटन के समय पीएम मोदी ने सेंगोल को नई संसद भवन के लोकसभा में स्थापित किया था. इस दौरान सेंगोल के साथ उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. 

 

राजद के ट्वीट पर भड़की BJP

राजद के इस ट्वीट पर बीजेपी भड़क गई है. बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने पलटवार करते हुए कहा कि बिहार के विलेन और उसकी टीम राजद का लुम्पेन एजेंडा रहा है लाठी भजावन और तेल पिलावन. लेकिन प्यारे मूर्खों! सेंगोल का मतलब लाठी या मुगदर नहीं है. अपनी सतही मसखरेबाजी वाली राजनीति के लिए दिवंगत लोकप्रिय कलाकार अमरीश पुरी को बख्श दो. राम भक्तों के लिए हनुमानजी की गदा ही पूजनीय है.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: 'मिशन 2024' के लिए BJP का शंखनाद, मोदी की रणनीति के आगे विपक्ष होगा ढेर!

नई संसद की तुलना 'ताबुत' से की थी

इससे पहले राजद ने नई संसद की तुलना 'ताबुत' से की थी. आरजेडी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से नए संसद भवन और 'ताबूत' की फोटो एक साथ ट्वीट की गई है और कैप्शन में लिखा गया है कि ये क्या है. इस पर काफी विवाद हुआ था. ट्विटर पर लोगों ने राजद की क्लास लगा दी थी. @naturalphoton ने कहा कि राजद को अनपढ़ बताया है. @garg_trupti ने लिखा कि पहला फोटो - तुम्हारे पार्टी का भविष्य, दूसरा फोटो- भारत के भविष्य का. @BHKtweets ने लिखा कि बिल्कुल सही, तुम जैसी भ्रष्ट पार्टियों को दफनाने के लिए ही बनाया है..! 

Trending news