Mukesh Sahani Father Murder: मुकेश सहनी के पिता की हत्या की जांच SIT तयसीमा में करें: ऋतुराज सिन्हा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2338652

Mukesh Sahani Father Murder: मुकेश सहनी के पिता की हत्या की जांच SIT तयसीमा में करें: ऋतुराज सिन्हा

Mukesh Sahani Father Murder: ऋतुराज सिन्हा ने इस घटना पर चिंता जाहिर करते हुए कहा कि यह हम सबके लिए चिंता का विषय है. क्योंकि बिहार में बड़ी तादाद में लोग आजीविका के लिए बाहर के राज्यों और दूसरे देशों में रहते है और उनके परिवार के बुजुर्ग माता-पिता घर में अकेले रहते है. ऐसे में इस तरह के अपराध हम सबके लिए चिंतनीय है उनकी सुरक्षा को लेकर राज्य सरकार को समुचित कदम उठाने चाहिए. सिन्हा आगे ने कहा कि इन दिनों बिहार में थोड़े अपराध बढ़े है, लेकिन इसको लेकर बिहार सरकार लगातार तत्पर है.

ऋतुराज सिन्हा

Mukesh Sahani Father Murder: बीजेपी के राष्ट्रीय मंत्री ऋतुराज सिन्हा ने वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी के पिताजी की निर्मम हत्या की कठोर निंदा करते हुए बिहार सरकार से एसआईटी को तय सीमा के अंदर जांच कर अपराधियों को पकड़ कर कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की है. उन्होंने कहा कि मैं इस घटना से पूरी तरह स्तब्ध हूं, इस तरह के जघन्य अपराध को सुशासन की सरकार में कतई बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है. मेरी सहनी जी के शोकाकुल परिवार के साथ संवेदना है. ईश्वर से मेरी कामना है कि इस दुख की घड़ी में सहनी जी के परिवार को हिम्मत दे और आत्मा को शांति प्रदान करे.

ऋतुराज सिन्हा ने कहा कि इस जघन्य अपराध की गंभीरता को देखते हुए जांच के लिए बिहार सरकार ने त्वरित करवाई करते हुए एसआईटी का गठन किया है. सहनी बिहार के प्रतिष्ठित नेता हैं और जिस तरह संघर्ष करके वह अपने समाज के बड़े नेता बने हैं, जाहिर सी बात है उन्हें और उनके परिवार की सुरक्षा की जिम्मेवारी बिहार सरकार होनी चाहिए थी. 

बीजेपी नेता ऋतुराज सिन्हा ने इस घटना पर चिंता जाहिर करते हुए कहा कि यह हम सबके लिए चिंता का विषय है. क्योंकि बिहार में बड़ी तादाद में लोग आजीविका के लिए बाहर के राज्यों और दूसरे देशों में रहते है और उनके परिवार के बुजुर्ग माता-पिता घर में अकेले रहते है. ऐसे में इस तरह के अपराध हम सबके लिए चिंतनीय है उनकी सुरक्षा को लेकर राज्य सरकार को समुचित कदम उठाने चाहिए.

सिन्हा आगे ने कहा कि इन दिनों बिहार में थोड़े अपराध बढ़े है, लेकिन इसको लेकर बिहार सरकार लगातार तत्पर है. जो भी अपराध हो रहे है वह संघीय अपराध नहीं हो रहे है. मुझे उम्मीद है कि अपराध पर अंकुश लगाने के लिए बिहार सरकार सख्ती के साथ सही दिशा में काम करेगी और ऐसे अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए सख्त कानून बनाने की आवश्यकता है ताकि घर में अकेले रह रहे दम्पति चैन की नींद सो सकें.

Trending news