CM नीतीश पर हमलावर हुईं पुष्पम प्रिया, बोली- चलिए ये भी अब शुरू हो गया..
Advertisement

CM नीतीश पर हमलावर हुईं पुष्पम प्रिया, बोली- चलिए ये भी अब शुरू हो गया..

Pushpam Priya: बिहार में जारी सियासी घमासान के बीच 'द प्लूरल्स पार्टी' की अध्यक्ष पुष्पम प्रिया (Pushpam Priya) ने भी अपनी मौजूदगी दर्ज करा ली है.

CM नीतीश पर हमलावर हुईं पुष्पम प्रिया, बोली- चलिए ये भी अब शुरू हो गया..

पटना:Pushpam Priya: बिहार में जारी सियासी घमासान के बीच 'द प्लूरल्स पार्टी' की अध्यक्ष पुष्पम प्रिया (Pushpam Priya) ने भी अपनी मौजूदगी दर्ज करा ली है. पुष्पम प्रिया ने बीते रविवार नई दिल्ली हावड़ा दुरंतो एक्सप्रेस (Duronto Express Robbery) में हुई लूट को लेकर बिहार सरकार और नीतीश कुमार को आड़े हाथों लिया है. बता दें कि बेखौफ अपराधियों ने रविवार की रात इस लूट की वारदात को अंजाम दिया था. नई दिल्ली से कोलकाता जा रही दुरंतो एक्सप्रेस में बदमाशों ने बंदूक के सहारे चलती ट्रेन में यात्रियों से सामान और रूपये लूट लिए. 

CM नीतीश पर हमलावर हुईं पुष्पम प्रिया
'द प्लूरल्स पार्टी' की अध्यक्ष पुष्पम प्रिया ने इस मामले को लेकर सोशल मीडिया पर ट्वीट जारी किया. पुष्पम प्रिया ने अपने ट्वीट में लिखा कि ट्रेन डकैती! चलिए ये भी अब शुरू हो गया। डकैती-अपहरण-बलात्कार राज हटाने के नाम पर आए थे, अब जाते-जाते फिर यही सब देकर जा रहे हैं। नीतीश कुमार ने बिहार के भरोसे और उसके भविष्य के साथ ऐतिहासिक ग़द्दारी की है। बता दें कि प्लूरल्स पार्टी' की अध्यक्ष पुष्पम प्रिया बिहार सरकार को अक्सर कई मुद्दों पर घेरती रहती हैं. बिहार में अपराध, महिला के खिलाफ अपराध समेत कई मामलों को लेकर वो बिहार सरकार पर हमलावर रहती हैं.

20 की संख्या में हथियारबंद बदमाश 
इस मामले में यात्रियों ने बताया कि बीते रविवार रात करीब तीन बजे ट्रेन पटना से कुछ आगे निकली ही थी कि पहले से बोगी में सवार गिरोह के लुटेरे ने चेन खींची. ट्रेन के रुकने के बाद लगभग 20 की संख्या में हथियारबंद बदमाश ट्रेन की दो बोगी में घुसे और लूटपाट शुरू कर दी. हालांकि लूटपाट की इस घटना में किसी के घायल होने की खबर नहीं है. दानापुर आरपीएफ ने इस घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि रविवार रात बदमाशों ने करीब तीन बजे हथियारबंद दुरंतो एक्सप्रेस की दो बोगी में लूटपाट की है. 

ये भी पढ़ें- पूर्व मंत्री ने साधा सीएम पर निशाना, 'नीतीश का राज, तानाशाही का जमाना'

Trending news