Bihar Politics: 'JDU का नाम लेने वाला कोई नहीं बचेगा...', नीतीश कुमार पर प्रशांत किशोर का जोरदार हमला
Advertisement

Bihar Politics: 'JDU का नाम लेने वाला कोई नहीं बचेगा...', नीतीश कुमार पर प्रशांत किशोर का जोरदार हमला

पीके ने कहा कि नीतीश कुमार को इस बात का अहंकार है कि वोट मेरे पास हो न हो किसी को भी जनता वोट देगी, मुख्यमंत्री हम ही बनेंगे. उन्होंने कहा कि जनता वोट किसी को देगी लेकिन जुगाड़ लगाकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बन जाएंगे. 

प्रशांत किशोर

Prashant Kishor News: चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर पिछले कुछ दिनों से 'जन सुराज पदयात्रा' निकाल रहे हैं. उनकी ये पदयात्रा समस्तीपुर पहुंच चुकी है. इस दौरान पीके ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला. पीके ने कहा कि नीतीश कुमार को इस बात का अहंकार है कि वोट मेरे पास हो न हो किसी को भी जनता वोट देगी, मुख्यमंत्री हम ही बनेंगे. उन्होंने कहा कि जनता वोट किसी को देगी लेकिन जुगाड़ लगाकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बन जाएंगे. नीतीश कुमार के इस अहंकार को जनता इतने सिरे से खत्म करेगी कि JDU का नाम लेना वाला कोई नहीं बचेगा, आप लिखकर रख लीजिए. 

प्रशांत किशोर ने कहा कि मैं पदयात्रा करते समय लोगों के अंदर जो गुस्सा देख रहा हूं. नीतीश कुमार के प्रति वो भयावह है. नीतीश कुमार जिस तरीके की सरकार चला रहे हैं, आज जो पटना जाता है उनपर नीतीश कुमार लाठीचार्ज करवा देते हैं. पटना कोई अगर मांग लेकर चला गया तो उसे बेवकूफ कह देते हैं. प्रशांत किशोर ने कहा कि मुख्यमंत्री बने रहना है और फेविकोल लगाकर कुर्सी से चिपके रहना है. पत्रकारों से बात करते हुए पीके ने कहा कि नीतीश कुमार 2015 के बाद कई बार पलटी मारकर अपना हित-अहित कर चुके हैं.

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: अख्तरुल इमाम बोले, बिहार में मुसलमान सुरक्षित नहीं, बचौल ने कहा-जहां 30 फीसद मुस्लिम वहां हिंदू खतरे में

पीके ने कहा कि आज समाज का हर वर्ग जान गया है कि नीतीश कुमार को किसी से मतलब नहीं है, बस इन्हें मुख्यमंत्री बने रहना है. वह फेविकोल लगा कर कुर्सी से चिपके रहना है. कभी बीजेपी का कमल पकड़ कर तो कभी लालटेन पर लटककर मुख्यमंत्री बने रहें. उन्होंने कहा कि बिहार चाहे भाड़ में जाए बिहार की जनता का कुछ भी हो उससे इनको कोई लेना देना नहीं है. नीतीश कुमार को बिहार की जनता के प्रति कोई संवेदना नहीं रह गई है. नीतीश कुमार का पूरे बिहार में पुरजोर विरोध होना चाहिए. इन्होंने सारी मोरालिटी को ताखा पर रख दिया है.

ये भी पढ़ें- Bihar: 'हम जहां खड़े होते हैं, लाइन वहीं से शुरू होती है...', मुकेश सहनी का फिल्मी स्टाइल में प्रचार

पीके ने कहा कि नीतीश कुमार को अहंकार इस बात का है कि 42 विधायक होने के बाद भी ये मुख्यमंत्री बने ही रहते हैं. अगर आप देखियेगा तो JDU के 117 विधायक हुआ करते थे. वहां से घटकर 72 हुए इसके बाद 72 से उलटकर 42 में आ पहुंचे हैं. अगली बार जनता इतन कम विधायक देगी कि कोई गणित और जुगाड़ इनको मुख्यमंत्री नहीं बना पाएगा आप लिखकर रखिए.

Trending news