Bihar Politics: 'ये आदमी जानता है वोट किसी को भी दो, मुख्यमंत्री तो...; CM नीतीश पर पीके का जबरदस्त हमला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1971223

Bihar Politics: 'ये आदमी जानता है वोट किसी को भी दो, मुख्यमंत्री तो...; CM नीतीश पर पीके का जबरदस्त हमला

Prashant Kishor News: नीतीश कुमार पर हमला करते हुए प्रशांत किशोर ने कहा कि इस आदमी को इस बात का अहंकार हो गया है कि हम यहां से हट ही नहीं सकते हैं. प्रशांत किशोर ने इस दौरान जनता को भी गुनहगार ठहराया. उन्होंने कहा कि नेता तो अपनी कुर्सी के लिए वोट मांग रहा है, जनता की क्या मजबूरी है? 

प्रशांत किशोर

Prashant Kishor News: शराबबंदी वाले बिहार में एक बार फिर से जहरीली शराब ने कई घरों को उजाड़ दिया है. सीतामढ़ी और गोपालगंज में जहरीली शराब पीने से 10 लोगों की संदिग्ध मौत की घटना ने शराबबंदी कानून की पोल खोलकर रख दी है. अब इस मामले में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर विपक्ष हमलावर है. चुनावी रणनीतिकार और जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने भी इस मामले में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा है. पीके ने कहा कि नीतीश कुमार अहंकारी हो चुके हैं. उन्हें किसी के भी सुख-दुख से कोई मतलब नहीं है.

नीतीश कुमार पर हमला करते हुए प्रशांत किशोर ने कहा कि इस आदमी को इस बात का अहंकार हो गया है कि हम यहां से हट ही नहीं सकते हैं. पीके ने कहा कि आपको जनता ने मुख्यमंत्री बनाया है. जहरीली शराब से लोगों की मौत हो गई. उनके परिवार उजड़ गए और आप कहते हैं जिलाधिकारी को निर्देश दे दिया है. इस जनता ने आपको चुना है. ये जिलाधिकारी को नहीं जानती.   

ये भी पढ़ें- Bihar News: नीतीश कुमार के ड्रीम प्रोजेक्ट की निकली हवा, CM के अलावा कोई नहीं उठा सका नौकाविहार का आनंद

प्रशांत किशोर ने इस दौरान जनता को भी गुनहगार ठहराया. उन्होंने कहा कि नेता तो अपनी कुर्सी के लिए वोट मांग रहा है, जनता की क्या मजबूरी है? प्रशांत किशोर ने कहा कि ऐसे आदमी को बिहार के लोग अगर वोट देते हैं, तो गलती नीतीश कुमार की नहीं है बिहार की जनता की है. आपके बच्चों का जिसने निवाला छीन लिया. आपके बच्चों की जिसने पढ़ाई की व्यवस्था भंग करके अनपढ़ बना दिया. उस आदमी को आप जाकर वोट देते हैं, तो आपसे बड़ा गुनहगार कौन है?

ये भी पढ़ें- Madhepura News: डीएम की गाड़ी ने 4 लोगों को रौंदा, 3 की मौत, 1 की हालत गंभीर

वहीं बीजेपी ने नीतीश सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा और पूर्व मंत्री प्रेमकुमार सहित बीजेपी के तमाम वरिष्ठ नेताओं ने पीड़ित परिजनों से मुलाकात की. बीजेपी नेताओं ने इस पूरी घटना क्रम पर बिहार सरकार को जिम्मेदार ठहराया है. विजय सिन्हा ने कहा कि भ्रष्ट प्रशासन के कारण बिहार में शराब बिक रही है और सत्ता में बैठे लोगों के घर शराब का पैसा पहुंच रहा है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के अहंकार के कारण बिहार की सैकड़ों मां-बहन विधवा हो चुकी हैं. शराबबंदी के नाम पर मुख्यमंत्री बिहार को मौत के मुंह मे सुला रहे हैं.

Trending news