Bihar Politics: नौकरी दी नीतीश सरकार ने, RJD अब भी तेजस्वी को दे रही क्रेडिट, सरकार और विपक्ष आमने-सामने
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2319877

Bihar Politics: नौकरी दी नीतीश सरकार ने, RJD अब भी तेजस्वी को दे रही क्रेडिट, सरकार और विपक्ष आमने-सामने

Bihar Politics News: जदयू नेता ने कहा कि विपक्ष जवाब दें कि नौकरी के नाम पर पटना में 43 बीघा 12 कठ्ठा 16 धुर जमीन लालू के पास है. यह जमीन कहां से आया. वहीं, इस पर राजद नेता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि नौकरी तेजस्वी यादव की देन है. 17 वर्ष साल से नीतीश जी कह रहे थे की नौकरी कहां से देंगे. तेजस्वी यादव को कहते थे कि पिता के यहां से लाओगे पैसा.

बिहार की खबरें

Bihar Politics: बिहार में नौकरी को लेकर सियासी टेंपरेचर बढ़ गया है. जदयू एमएएलसी नीरज कुमार ने कहा कि नौकरी मतलब नीतीश कुमार. देश के विभिन्न राज्यों में जनसंख्या का घनत्व और संगठित क्षेत्र में रोजगार के अवसर. चाहे शिक्षक की बहाली हो या दूसरे कोई विभाग उसमे देश में बिहार नंबर एक है. ऐसे हालात में राजस्व और भूमि सुधार विभाग ने 3 जुलाई, 2024 दिन बुधवार को नियुक्ति पत्र दिया. जदयू नेता ने कहा कि विपक्ष जवाब दें कि नौकरी के नाम पर पटना में 43 बीघा 12 कठ्ठा 16 धुर जमीन लालू के पास है. यह जमीन कहां से आया. उन्होंने कहा कि हम राजस्व भूमि विभाग में नियुक्ति पत्र दे रहे हैं. एक भी आदमी को अपना जमीन लिखना नहीं पड़ा है. एक पैसे की भ्रष्टाचार की कोई गुंजायिस नहीं और नौकरी केवल नहीं पदस्थापन के साथ नौकरी यह हमारे लिए रोजगार प्रतिबद्धता है.

बीजेपी प्रवक्ता अरविंद कुमार सिंह ने कहा कि अपराध मतलब तेजस्वी यादव बढ़ते अपराध का कारण राजद रहा है. चारा घोटाला मतलब राजद लालू परिवार और अत्याचार मतलब लालू परिवार और माफिया बालू का सरगाना हो या दारू या अपराधियों का. उन्होंने कहा कि लालू परिवार जबसे बिहार में हैं अपराध को उद्योग बनाया गया था. 

कांग्रेस के प्रवक्ता आनंद माधव ने कहा कि नौकरी महागठबंधन की सरकार ने दी है और नौकरी का पर्याय है. उन्होंने पिछले 17 साल ने नौकरियां क्यों नहीं दी. अब लोकसभा चुनाव परिणाम में उन्हें पता चल गया है कि मुद्दों पर बात होगी. लिहाजा अब उन्हें नौकरी दिखाई दे रही है. महागठबंधन के समय के किए कार्यों को भी वे गिना रहे हैं.

यह भी पढ़ें:Zee ने पहले ही बता दिया था, लालू के पॉलिटिक्स से चमकेगा उपेंद्र कुशवाहा का सितारा

आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि नौकरी तेजस्वी यादव की देन है. 17 महीने के शासन में पांच लाख नौकरियां उन्होंने बंटी और तीन लाख प्रक्रियाधीन है. 3 लाख नौकरी की प्रक्रिया पूरी करके तेजस्वी यादव हस्ताक्षर कराकर रखे थे और लगातार एनडीए से कह रहे थे कि जो प्रक्रिया में है. उन्हें पूरा करते हुए नौकरियां दी जाए.

यह भी पढ़ें:What is Muretha: बिहार में मुरेठा क्यों बांधते हैं और इसका क्या महत्व है?

TAGS

Trending news