नीतीश की ‘विपक्षी बैठक’ के जवाब में पीएम मोदी करेंगे जनसभा, जून में आएंगे बिहार
Advertisement

नीतीश की ‘विपक्षी बैठक’ के जवाब में पीएम मोदी करेंगे जनसभा, जून में आएंगे बिहार

Bihar Politics: बिहार की राजनीति के लिए जून का महीना बेहद खास रहने वाला हैं, जहां एक तरफ गैर भाजपा विपक्षी दल पटना में 12 जून को बड़ी बैठक करेंगे, वहीं दूसरे तरफ भाजपा भी इस महीने 4 बड़ी रैलियां करने जा रही हैं जिसमें एक रैली में पीएम मोदी के भी शामिल होने की संभावना है.

नीतीश की ‘विपक्षी बैठक’ के जवाब में पीएम मोदी करेंगे जनसभा, जून में आएंगे बिहार

पटना:Bihar Politics: बिहार की राजनीति के लिए जून का महीना बेहद खास रहने वाला हैं, जहां एक तरफ गैर भाजपा विपक्षी दल पटना में 12 जून को बड़ी बैठक करेंगे, वहीं दूसरे तरफ भाजपा भी इस महीने 4 बड़ी रैलियां करने जा रही हैं जिसमें एक रैली में पीएम मोदी के भी शामिल होने की संभावना है. बता दें कि 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार की सभी पार्टियों ने अभी से ही तैयारी शुरू कर दी है.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि हमारा संपर्क अभियान 30 मई से 30 जून तक चलना है और देश के पीएम नरेंद्र मोदी से हमलोगों ने आग्रह किया है.इस जन संपर्क अभियान में आने के लिए लगभग सहमति बन गई है. 15 जून के बाद पीएम नरेंद्र मोदी का बिहार के लिए कार्यकर्म हो सकता हैं. इससे विपक्ष के बैठक से कोई लेना देना नही है. प्रधानमंत्री के 9 साल के कार्यकाल पर विपक्ष के निशाने पर सम्राट चौधरी ने कहा कि उनको रुदाली की तरह सिर्फ रोना आता है लेकिन इससे कोई फर्क नही पड़ता हैं. बिहार के बजट का 76 प्रतिशत राशि प्रधानमंत्री देते है.

वहीं ममता बनर्जी के द्वारा कांग्रेस को समर्थन देने पर सम्राट चौधरी ने कहा कि कोई नई बात नही है पहले ही समर्थन था, ये लोग एक होते है लेकिन चुनाव के बाद सीट नहीं आता है. वहीं नई शिक्षक नियमावली को लेकर सम्राट चौधरी ने कहा कि सरकार की शिक्षकों के लिए बनी नीति समझ से परे है. हमलोग लगातार नई शिक्षक नियमावली का विरोध करते रहे है आगे भी हम सब का विरोध जारी रहेगा. पुराने शिक्षक को ज्यादा वेतन मिलेगा और नए बहाली वाले शिक्षक को कम वेतन मिलेगा यह सही नहीं है.

इनपुट-शिवम

इनपुट- CM नीतीश भी नहीं रोक पाएंगे PM मोदी का रास्ता, BJP का बिहार में क्लीन स्वीप करने का प्लान तैयार

 

Trending news