बाबा बागेश्वर को लेकर पप्पू यादव का विवादित बयान, बाबा को बताया लफुआ और लुच्चा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1698605

बाबा बागेश्वर को लेकर पप्पू यादव का विवादित बयान, बाबा को बताया लफुआ और लुच्चा

Dhirendra Shastri: बाबा धीरेंद्र शास्त्री को लेकर बिहार में सियासी बयानबाजी लगातार जारी है. इसी कड़ी में जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने बाबा बागेश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को लेकर एक बार फिर से विवादित बयान दिया है.

बाबा बागेश्वर को लेकर पप्पू यादव का विवादित बयान, बाबा को बताया लफुआ और लुच्चा

जहानाबाज:Dhirendra Shastri: बाबा धीरेंद्र शास्त्री को लेकर बिहार में सियासी बयानबाजी लगातार जारी है. इसी कड़ी में जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने बाबा बागेश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को लेकर एक बार फिर से विवादित बयान दिया है. बाबा धीरेंद्र शास्त्री पर पूछे गए सवाल पर पप्पू यादव ने अपना आपा खोते हुए बागेश्वर बाबा को लुचा,भुरभुरी,एक लुच्चा टाइप का आदमी समेत अन्य कई तल्ख बातें कह दी. उन्होंने कहा कि धीरेन्द्र शास्त्री नेताओं द्वारा परोसने वाला एक व्यक्ति है. अगर वो सही में संत होते तो बचकाना हरकत नहीं करते.बता दें कि जाप सुप्रीमो पप्पू यादव पहले भी बाबा बागेश्वर पर कई बार बयान दे चुके हैं. इसको लेकर उनके खिलाफ मुजफ्फरपुर परिवाद भी दायर हो चुका है.

पप्पू यादव यही नहीं रुके उन्होंने कहा कि बाबा चमत्कार की बात कहते हैं लेकिन आज तक कई संत हुए जो कहीं भी चमत्कार की बात नहीं कहे. भीड़ तो गणेश जी को दूध भी पिलाने लगती है. ऐसे ही अंधविश्वासी लोग बाबा बागेश्वर के दरबार में भी पहुंच रहे हैं. दरअसल जाप सुप्रीमो पप्पू यादव फिरोज आलम के हत्या की खबर सुनकर उनके परिजनों से मिलने जहानाबाद आए थे. जहां बाबा बागेश्वर धाम बाबा धीरेन्द्र शास्त्री पर जमकर भड़ास निकलते हुए कहा कि ऐसे बाबाओं को जेल में बंद कर देना चाहिए.

पप्पू यादव ने धीरेंद्र शास्त्री को लेकर कहा कि वह पहले क्या था उसकी बहन की शादी करने को लेकर भी पैसा नही था आज करोड़ो अरबों का मालिक बना है. आगे पप्पू यादव ने कहा कि अगर चमत्कार होता है तो देश में करोड़ों लोग गरीबी और भुखमरी से मर रहे है उनको बचा लिया जाता. यह होता तो समझते कि चमत्कार है. अगर देश की गरीबी को चमत्कार से मिटा दिया जाता तो समझते कि चमत्कार है. धीरेंद्र शास्त्री चमत्कार करना जानते हैं तो पाकिस्तान और चाइना को यू फूंक कर दिखाए.

इनपुट- मुकेश कुमार

ये भी पढ़ें- कस्तूरबा विद्यालय में संदिग्ध अवस्था में दिव्यांग छात्रा की मौत, वार्डन और संचालक पर हत्या का आरोप

Trending news