पप्पू यादव का भाजपा पर हमला, कहा पटना में सरकार के खिलाफ प्रदर्शन में बुलाए थे गुंडे
Advertisement

पप्पू यादव का भाजपा पर हमला, कहा पटना में सरकार के खिलाफ प्रदर्शन में बुलाए थे गुंडे

बिहार की राजधानी में भाजपा के नेताओं और कार्यकर्ताओं पर हुए लाठी चार्ज को लेकर जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने बीजेपी पर ही जमकर हमला बोला. इस दौरान उन्होंने कहा कि बीजेपी के द्वारा गुरुवार को जो पटना में प्रदर्शन किया गया.

(फाइल फोटो)

पटना: बिहार की राजधानी में भाजपा के नेताओं और कार्यकर्ताओं पर हुए लाठी चार्ज को लेकर जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने बीजेपी पर ही जमकर हमला बोला. इस दौरान उन्होंने कहा कि बीजेपी के द्वारा गुरुवार को जो पटना में प्रदर्शन किया गया. उस प्रदर्शन में गुंडे को बुलाकर सरकार को बदनाम करने का काम किया गया है. 

पप्पू यादव ने कहा कि मिर्ची गुंडी पाउडर लेकर प्रदर्शन होता है. एक सौ से अधिक सांसद और एमएलए एवं एमएलसी दो हजार आदमी नहीं जुटा सकते हैं. इस दौरान पप्पू यादव ने यह भी कहा कि गुंडों को लाकर मिर्ची पाउडर पुलिस पर फेंका गया. इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ता की मौत पर सवाल खड़ा करते हुए उन्होंने कहा कि जिस बीजेपी कार्यकर्ता की मौत के बारे में बीजेपी वाले हल्ला कर रहे हैं. उस रैली में वह व्यक्ति कहीं दूर दूर तक नजर नहीं आ रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- नीतीश सरकार के खिलाफ नहीं थम रहा भाजपा का विरोध, पूरे राज्य में प्रदर्शन

उन्होंने यह भी कहा कि 17 वीडियो है. वह आदमी रैली में कही नजर ही नहीं आ रहे हैं. वह कहां पर गिरा हुआ फुटेज है और कहां मिला है उसका भी फुटेज सामने आया है. उन्होंने कहा कि उस आदमी को कोई चोट भी नहीं लगी. सारे नेता ऊपर बैठे हुए थे. उन्होंने कहा कि जब रैली का प्रदर्शन का आदेश था. उसके बाद वह लोग बैरिकेटिंग तोड़ने लगे. 

इस दौरान बीजेपी पर हमला बोलते हुए पप्पू यादव ने कहा कि 17 साल नीतीश कुमार के साथ मिलकर बीजेपी वालों ने मलाई खाई. इस दौरान तेजस्वी यादव के समर्थन करते हुए उन्होंने कहा की जब बीजेपी और जेडीयू की 17 साल तक सरकार थी.उस समय तेजस्वी यादव पर चार्जशीट क्यों नहीं किए गए थे. आज जेडीयू और आरजेडी की सरकार बनी है तो नीतीश को डराने के लिए तेजस्वी पर चार्जशीट किया जा रहा है. 

उन्होंने कहा कि मास्टर और बच्चे को लेकर 17 साल बाद लड़ाई लड़ने की बात कह रहे थे. उन्होंने कहा कि डेमोसाइल मुद्दा को लेकर बात ही नहीं किया. बस तेजस्वी का इस्तीफा चाहिए. उन्होंने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि जो ज्यादा मार खाएंगे वह जल्दी मुख्यमंत्री बन जाएंगे. बीजेपी वाले बाप-बाप कर रहे हैं. उनके पास कोई मुद्दा नहीं है और ना ही उनके सपोर्ट में टीचर हैं. आपको बताते चलें कि पटना से पूर्णिया जाने के क्रम में बेगूसराय के पावर हाउस चौक पर जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो पप्पू यादव को कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया और उसी दौरान मीडिया से मुखातिब होने के दौरान यह सब बातें उन्होंने कही. 

Trending news