Nitish Kumar Sex Remark: सीएम नीतीश कुमार का 'सेक्स ज्ञान', आरसीपी सिंह ने किया पलटवार, पढ़ें इनसाइड स्टोरी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1950182

Nitish Kumar Sex Remark: सीएम नीतीश कुमार का 'सेक्स ज्ञान', आरसीपी सिंह ने किया पलटवार, पढ़ें इनसाइड स्टोरी

Nitish Kumar Sex Remark: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा विधानसभा एवं विधान परिषद में जातीय जनगणना को लेकर सेक्स ज्ञान देने के बाद पूर्व केंद्रीय इस्पात मंत्री आरसीपी सिंह ने पलटवार किया है. 

Nitish Kumar Sex Remark: सीएम नीतीश कुमार का 'सेक्स ज्ञान', आरसीपी सिंह ने किया पलटवार, पढ़ें इनसाइड स्टोरी

पटनाः बिहार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा विधानसभा एवं विधान परिषद में जातीय जनगणना को लेकर सेक्स ज्ञान देने के बाद अब राजनीतिक गलियारों में राजनीतिक बवाल मच गया. पूर्व केंद्रीय इस्पात मंत्री आरसीपी सिंह के द्वारा नीतीश कुमार के सेक्स ज्ञान दिए जाने को लेकर पलटवार किया है. 

'तेजस्वी यादव कर रहे नीतीश कुमार के बयान का समर्थन'
पूर्व केंद्रीय इस्पात मंत्री आरसीपी सिंह ने कहा कि जिस तरह से तेजस्वी यादव नीतीश कुमार के द्वारा दिए गए सेक्स ज्ञान का समर्थन कर रहे हैं, तो क्यों नहीं तेजस्वी यादव अपने आवास पर नीतीश कुमार को बुलाकर अपने माता पिता के सामने इस तरह का सेक्स ज्ञान लेने का काम करते हैं. भरी सदन में नीतीश कुमार के द्वारा इस तरह से वक्तव्य देना कहीं से भी उचित नहीं है.

'जैसी संगति होगी वैसा ही असर'
मंत्री आरसीपी सिंह ने आगे कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को सदन में जाने से पहले इस्तीफा दे देना चाहिए. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर कटाक्ष करते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने कहा जैसी संगति होगी वैसा ही असर होगा. महागठबंधन में जाने के बाद संगति के क्रियाकलाप के अनुसार ही मुख्यमंत्री काम कर रहे हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के ऊपर संगति का प्रभाव दिख रहा है.

मुख्यमंत्री ने बयान पर मांगी माफी 
हालांकि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जनसंख्या नियंत्रण को लेकर दिए गए बयान पर माफी मांग ली है. इतना ही नहीं मुख्यमंत्री ने अपने बयान को वापस भी ले लिया है. बता दें कि नीतीश कुमार ने मंगलवार (7 नवंबर) को विधानसभा में जनसंख्या नियंत्रण पर अपनी सरकार की पीठ थपथपाते हुए आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. कड़ी आलोचना के बाद मुख्यमंत्री ने अपनी टिप्पणी पर माफी मांग ली है.

मैं खुद अपनी निंदा करता हूं- CM नीतीश
सीएम नीतीश कुमार ने सदन में कहा कि मैं माफी मांगने को तैयार हूं. मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं सफाई दे चुका हूं. आपको तकलीफ हुई तो मैं माफी मांगता हूं. मैं अपनी निंदा करता हूं, शर्म करता हूं, माफी मांगता हूं. आप मेरी निंदा करें, मैं आपका अभिनंदन करता हूं. मुख्यमंत्री की ओर से माफी मांगने के बावजूद विपक्ष का जोरदार हंगामा करता रहा. 

इनपुट- ऋषिकेश

यह भी पढ़ें- Nitish Kumar Sex Remark: सीएम नीतीश कुमार ने अपने 'सेक्स ज्ञान' पर माफी मांगी, बोले- मैं खुद अपनी निंदा करता हूं

Trending news