Bihar Politics: पूर्व सांसद के नीतीश और ललन सिंह को लेकर किए दावे ने लिया राजनीतिक रंग, खूब चढ़ा सियासी पारा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1916610

Bihar Politics: पूर्व सांसद के नीतीश और ललन सिंह को लेकर किए दावे ने लिया राजनीतिक रंग, खूब चढ़ा सियासी पारा

Bihar Politics: जहानाबाद के पूर्व सांसद अरुण कुमार ने ललन सिंह पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि ललन सिंह नीतीश कुमार के खाने में टैबलेट मिलाकर खिला रहे हैं जिससे उनका मेमोरी लॉस हो गया है.

(फाइल फोटो)

हाजीपुर: Bihar Politics: जहानाबाद के पूर्व सांसद अरुण कुमार ने ललन सिंह पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि ललन सिंह नीतीश कुमार के खाने में टैबलेट मिलाकर खिला रहे हैं जिससे उनका मेमोरी लॉस हो गया है. हाजीपुर सर्किट हाउस में निजी कार्यक्रम में अरुण कुमार ने ललन सिंह पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि नीतीश कुमार के खाने में टैबलेट मिलाकर खिला रहे हैं जिससे उनका मेमोरी लॉस हो गया है. गिने चुने प्लांटेड पॉलिटिशियन और अधिकारी की वह सुनते हैं और ऐसे लोग ही इनको घेरे रहते हैं. ऐसे में राज्य कब डिरेल हो जाएगा पता नहीं. नीतीश कुमार का पहले हम लोग विरोध करते थे लेकिन अब नहीं करते हैं क्योंकि वह खुद हेल्पलेस हैं, खुद मजबूर हैं, कैद हैं, मानसिक रूप से उन्हें कैद किया गया है. 

पूर्व सांसद और लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के नेता अरुण सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि जिस  तरह मुंशी की तरह लालू यादव के खिलाफ पैरवी ललन सिंह  करते थे. उस मुंशी ने अब लालू यादव को यह समझा दिया है की आप निश्चिंत रहिये हम आपको बचा लेंगे. हम नीतीश कुमार को किनारे कर देंगे, आप हमारे नेता हैं. हम जेडीयू को भी खत्म कर देंगे. 

ये भी पढ़ें- JDU में ये क्या हो रहा है! पूर्व सांसद ने नीतीश को लेकर ललन सिंह पर लगाया बड़ा आरोप

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए RJD के प्रवक्ता शक्ति यादव ने पूर्व सांसद और लोजपा नेता अरुण सिंह के बयान पर कहा कि यह कब क्या बोलेंगे कब किधर पलटी मारेंगे कोई ठिकाना नहीं है. इनका मानसिक संतुलन बिगड़ गया है. किसी के बारे में कुछ भी बोल सकते हैं. 

वहीं जदयू के प्रवक्ता अभिषेक झा ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की उम्र जितना भी हो लेकिन उनकी तत्परता और कार्य शैली आज के युवाओं के लिए प्रेरणा स्रोत है और यही कारण है कि बिहार की जनता उन्हें इतना पसंद करती है. उन्हें बार-बार मौका देती है लेकिन, जो विरोधी हैं वह नीतीश कुमार के खिलाफ इसलिए बयान देते हैं कि मीडिया का ध्यान उनकी तरफ आकर्षित हो. यह लोग राजनीतिक रूप से अप्रासंगिक हो चुके हैं. अपने गिरेबान में झांक कर देखें किस हासिये पर जा चुके हैं. 

वहीं कांग्रेस के प्रवक्ता राजेश राठौड़ ने कहा अरुण सिंह तथ्यहीन बातें कर रहे हैं. उन्हें शर्म आनी चाहिए किस प्रकार का घिनौना विषय समाज के बीच में रख रहे हैं. जो कि मुख्यमंत्री पर इस तरह का आरोप लगा रहे हैं. मुझे लगता है अब NDA के साथी अपने हार को देखकर आपा खो चुके हैं.  

वहीं इस पर बीजेपी के प्रवक्ता मनोज शर्मा ने कहा बिहार में मुख्यमंत्री की स्थिति वाकई बिगड़ती जा रही है. हम लोग चिंतित भी हैं उनके स्वास्थ्य की समस्याओं को लेकर. 2010 में ललन सिंह ने कहा था नीतीश कुमार के पेट में दांत है और उस दांत का ऑपरेशन करना वह जानते हैं. नीतीश कुमार के पेट में जो दांत है जिसको ललन सिंह ने देखा था उस दांत को एक-एक करके लालू यादव के लिए वह निकाल रहे हैं. 

Trending news