Bihar News: 'नीतीश प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे, पर बिहार की कानून-व्यवस्था नहीं संभाल सकते'
Advertisement

Bihar News: 'नीतीश प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे, पर बिहार की कानून-व्यवस्था नहीं संभाल सकते'

भारतीय जनता पार्टी ने बिहार में हाल में हुई अपराधिक घटनाओं को लेकर रविवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि वह देश का प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं, लेकिन अपने राज्य की कानून-व्यवस्था भी नहीं संभाल पा रहे हैं.  

 (फाइल फोटो)

Patna: भारतीय जनता पार्टी ने बिहार में हाल में हुई अपराधिक घटनाओं को लेकर रविवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि वह देश का प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं, लेकिन अपने राज्य की कानून-व्यवस्था भी नहीं संभाल पा रहे हैं. 

 

पूर्व प्रधानमंत्री दिवंगत अटल बिहारी वाजपेयी के स्मारक स्थल पर उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए नीतीश कुमार की हालिया दिल्ली यात्रा के संदर्भ में भाजपा के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद ने कहा कि क्या यह सचमुच पूर्व प्रधानमंत्री के प्रति उनके प्रेम का प्रदर्शन था या फिर वे अपने सहयोगियों को कुछ दिखाना चाहते थे.  बता दें कि पिछले हफ्ते CM नीतीश कुमार दिल्ली के दौरे पर आए थे. इस दौरान वो पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की समाधी पर गए थे.

रविशंकर प्रसाद ने यहां पत्रकारों से बातचीत में कहा, 'आपको क्या हुआ है नीतीश बाबू? कुछ दिन पहले बिहार में एक पुलिसकर्मी की हत्या कर दी गई. फिर, एक पत्रकार की हत्या कर दी गई. आज खबर आयी है कि रेत माफिया ने गया में पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया. नीतीश बाबू आप बिहार को संभाल नहीं पा रहे हैं. बिहार को संभालिए और देश की चिंता छोड़िए.' 

पूर्व केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों में सुरक्षित है. जदयू की सहयोगी पार्टी राजद (राष्ट्रीय जनता दल) के संदर्भ में भाजपा नेता ने कहा, 'बिहार में आतंक का राज है. रेत माफिया के कारण लोग डर के साये में जी रहे हैं और अपराधियों को उन प्रभावशाली लोगों का संरक्षण प्राप्त है जिनके साथ मिलकर आपने सरकार बनायी है.' 

(इनपुट भाषा के साथ)

Trending news