'सीएम नीतीश ने घटना पर खुद लिया संज्ञान', पिता की हत्या मामले पर आया मुकेश सहनी का पहला रिएक्शन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2338697

'सीएम नीतीश ने घटना पर खुद लिया संज्ञान', पिता की हत्या मामले पर आया मुकेश सहनी का पहला रिएक्शन

Mukesh Sahani Father Murder: मुकेश सहनी कहा कि मेरे पिता की हत्या मामले पर सीएम नीतीश कुमार खुद से संज्ञान लिया है. सीएम ने भरोसा दिलाया है कि जो भी दोषी होगा उस पर कार्रवाई होगी. साथ ही जल्द आरोपियों की गरिफ्तारी होगी. सहनी कहा कि लालू यादव ने फोन किया था. सभी लोगों ने कहा कि हम आपके साथ हैं.

मुकेश सहनी

Mukesh Sahani Father Murder: पिता जीतन सहनी की हत्या की खबर मिलते ही मुंबई से सीधे बिहार पहुंचे मुकेश सहनी. उन्होंने पटना एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि सीएम नीतीश कुमार खुद घटना पर संज्ञान लिया है. मुकेश सहनी ने कहा कि सीएम से मेरी फोन पर बातचीत हुई है. उन्होंने कहा कि मैं घटनास्थल पर जा रहा हूं, सभी लोगों का फोन आया है. लालू यादव ने भी फोन किया था.सभी लोगों ने कहा कि हम आपके साथ हैं, सरकार ने भरोसा दिलाया है कि जो भी अपराधी होगा उसकी जल्द से जल्द गिरफ्तारी होगी और कार्रवाई की जाएगी.

इससे पहले पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के छोटे भाई और वीआईपी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संतोष सहनी दरभंगा जिले के सुपौल बाजार स्थित अपने पैतृक घर पहुंचे. जहां उनके पिता की घर में निर्मम हत्या हो गई है. मौके पर उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि कल रात पिताजी से आठ बजे में बात हुई थी. वह पूछ रहे थे घर कब आओगे. हमने कहा अभी चुनाव है चुनाव के बाद घर लौटेंगे. यही उनसे आखिरी बात हुई थी.

वहीं, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी मुकेश सहनी के पिता की हत्या पर गहरा दुख व्यक्त किया. उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर लिखा कि विकासशील इंसान पार्टी के संस्थापक, बिहार के पूर्व मंत्री और INDIA के हमारे साथी मुकेश सहनी जी के पिता जीतन सहनी जी की निर्मम हत्या का समाचार अत्यंत पीड़ादायक है. मुकेश और उनके समस्त परिवार को अपनी संवेदनाएं व्यक्त करता हूं और इस निंदनीय अपराध की कड़ी भर्त्सना करता हूं. बिहार सरकार से अपेक्षा है कि वो तुरंत कार्रवाई कर हत्यारों को कड़ी सज़ा दिलवाएं और सहनी परिवार को न्याय दिलाएं.

बता दें कि 16 जुलाई, 2024 दिन मंगलवार सुबह विकासशील इंसान पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी के पिता की चाकू से गोदकर हत्या की खबर फैलने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. बताया जा रहा है कि चोरी और पुरानी रंजिश में हत्या की गई हो. वारदात के वक्त मुकेश सहनी मुंबई में थे. मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन कर दिया गया है.

रिपोर्ट: शिवम कुमार

Trending news