गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने कांग्रेस पर साधा निशाना, सोनिया गांधी और अधीर रंजन चौधरी को दी ये सलाह
Advertisement

गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने कांग्रेस पर साधा निशाना, सोनिया गांधी और अधीर रंजन चौधरी को दी ये सलाह


Nityanand Rai On Congress:  कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी के विवादित बयान को लेकर सोनिया गांधी को पूरे देश से माफी मांगने की सलाह दी है.

गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने कांग्रेस पर साधा निशाना, सोनिया गांधी और अधीर रंजन चौधरी को दी ये सलाह

हाजीपुर:Nityanand Rai On Congress:  केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय शुक्रवार को  बिहार के हाजीपुर में एक निजी कार्यक्रम में पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है. कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी द्वारा राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के ऊपर दिए गए आपत्तिजनक बयान पर उन्होंने कड़ी आपत्ति जताते हुए कहा कि इसकी जितनी भर्त्सना की जाए, वो कम है. 

पूरे देश से माफी मांगे सोनिया गांधी
केंद्रीय गृह राज्य मंत्री ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी के विवादित बयान को लेकर सोनिया गांधी को पूरे देश से माफी मांगने की सलाह दी है. उन्होंने कहा कि महामहिम राष्ट्रपति और अनुसूचित जनजाति की एक महिला के लिए जिस तरह के शब्दों का प्रयोग किया गया है उसकी जितनी भर्त्सना की जाए वह कम है. कांग्रेस पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि जिस महिला के जीवन से पूरा देश प्रेरणा ले रहा है कांग्रेस और विपक्षी दल उनके राष्ट्रपति बनने  दुखी है सकते में है इसलिए इस तरह की भाषा का इस्तेमाल किया जा रहा है. 

ये भी पढ़ें- Bihar News: 2015 के आचार संहिता उल्लंघन मामले में पप्पू यादव को मिली जमानत

राजद पर बोला हमला
केंद्रीय गृह राज्य मंत्री ने बिहार की विपक्षी दलों पर भी हमला बोला और इशारों इशारों में राजद और तेजस्वी यादव पर निशाना साधा. इसके अलावा उन्होंने कहा कि बिहार में एनडीए एकजुट है.  बिहार सरकार सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व में चल रही है.  2025 में एनडीए के पक्ष में ऐसा परिणाम आएगा कि विपक्ष धराशायी हो जाएगी. इस दौरान कार्यक्रम में मौजूद राजद से महुआ विधायक डॉ मुकेश रोशन ने मीडिया के कैमरे को अपने हाथ से हटाकर साइड कर दिया, हालांकि इस बारे में मुकेश रोशन ने कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया. उन्होंने बताया है कि नित्यानंद राय की मंशा उन्हें धक्का देने की बिल्कुल भी नहीं थी. वह हमारे जिले के अभिभावक हैं. बता दें कि नित्यानंद राय हाजीपुर के डाक बंगला रोड स्थित एक शॉपिंग कॉम्प्लेक्स का उद्घाटन करने पहुंचे थे. इस कार्यक्रम में हाजीपुर विधायक और वैशाली विधायक के अलावा महुआ से राजद विधायक मुकेश रौशन भी मौजूद थे.

Trending news