'बाबा बागेश्वर के दरबार में खुल जाते हैं महिलाओं के कपड़े', नीतीश सरकार के एक और मंत्री का विवादित बयान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1682815

'बाबा बागेश्वर के दरबार में खुल जाते हैं महिलाओं के कपड़े', नीतीश सरकार के एक और मंत्री का विवादित बयान

मंत्री डा. सुरेंद्र प्रसाद यादव ने कहा कि चुनाव के समय में दिल्ली से हाफ पैंट वाली मैडम आएगी और सब लड़का लोग उसके पीछे भागने लगेंगे.

 

मंत्री डा. सुरेंद्र प्रसाद यादव

Dhirendra Shastri Row: 'बागेश्वर धाम के सरकार पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री भूत के नाम पर बेटियों और बहनों को नचाते हैं और इस दौरान उनका कपड़ा खुल जाता है. जो लोग बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का समर्थन कर रहे हैं, उनकी मां और बहनें दरबार में क्यों नहीं जातीं. बाबा के दरबार में जो महिलाएं जाती हैं, उनका कपड़ा खुल जाता है.' नीतीश कुमार की सरकार में राजद कोटे से मंत्री डा. सुरेंद्र प्रसाद यादव ने गया जिले के फतेहपुर के गुरपा में यह विवादित बयान दिया. सुरेंद्र प्रसाद के इस बयान के बाद राज्य की राजनीति में और बवाल मच सकता है. राज्य में पहले से ही पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के पटना आगमन को लेकर राजद और बीजेपी आमने-सामने हैं.

राजद नेता तेजप्रताप यादव ने तो बाबा का एयरपोर्ट पर ही घेराव करने की बात कही है तो शिक्षा मंत्री और राजद नेता चंद्रशेखर ने ऐलान किया है कि जैसे बिहार में लालकृष्ण आडवाणी को गिरफ्तार किया गया था, वैसे ही बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इस पर बीजेपी खुलकर बाबा बागेश्वर धाम के सरकार पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के समर्थन में उतर आई है. बीजेपी के नेताओं ने बाबा पर किसी भी प्रकार की कार्रवाई के लिए महागठबंधन सरकार को चैलेंज कर दिया है. 

डा. सुरेंद्र प्रसाद ने कहा, भगवान राम की अयोध्या में स्थापना हो गई है और भगवान राम अब नरेंद्र मोदी के साथ नहीं हैं. अब वे हनुमान को लेकर आए हैं और हर जगह खुद उसकी चर्चा कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि चुनाव के समय में दिल्ली से हाफ पैंट वाली मैडम आएगी और सब लड़का लोग उसके पीछे भागने लगेंगे. उन्होंने ये नहीं बताया कि हाफ पैंट वाली मैडम कौन है. इस दौरान डा. सुरेंद्र प्रसाद ने जातीय जनगणना को बिहार के लिए जरूरी बताते हुए कहा कि इसी आधार पर आरक्षण और अधिकार मिलेगा.

ये भी पढ़ें- नीतीश कुमार के खासमखास ने आसाराम बापू से कर दी पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की तुलना, पढ़ें पूरी खबर

इससे पहले पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के पटना आगमन का ऐलान होते ही बिहार की राजनीति में बाबा को लेकर भूचाल आ गया है. बाबा बागेश्वर नाथ 13 से 17 मई तक पटना से दूर नौबतपुर स्थित तरेत मठ प्रांगण में अपना कार्यक्रम करने वाले हैं, जिसकी तैयारियां जोर-शोर से चल रही है. कार्यक्रम के लिए बाबा बागेश्वर नाथ 12 मई को ही पटना पहुंच जाएंगे. आयोजकों ने बताया है कि बाबा के कार्यक्रम के लिए 3 लाख स्क्वायर फीट में पंडाल बनाया जा रहा है और 15 लाख स्क्वायर फीट में भक्तों की गाड़ियों की पार्किंग की व्यवस्था की जा रही है. प्रसाद वितरण के लिए 40 काउंटर बनाए जा रहे हैं. भक्तों के लिए पूरे कार्यक्रम के दौरान रहने और खाने का मुफ्त इंतजाम किया जा रहा है

Trending news