मुंह पर मास्क और सामने नीतीश कुमार, जब पुष्पम प्रिया चौधरी के पिता को श्रद्धांजलि देने पहुंचे CM
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1799114

मुंह पर मास्क और सामने नीतीश कुमार, जब पुष्पम प्रिया चौधरी के पिता को श्रद्धांजलि देने पहुंचे CM

बिहार में नीतीश कुमार के खिलाफ 2020 के विधानसभा चुनाव के दौरान ताल ठोंक चुकी बिहार की बेटी और जदयू के दिवंगत नेता विनोद चौधरी की बेटी पुष्पम प्रिया चौधरी इनदिनों पितृशोक से गुजर रही हैं.

(फाइल फोटो)

Nitish Kumar Tribute Pushpam Priya Choudhary: बिहार में नीतीश कुमार के खिलाफ 2020 के विधानसभा चुनाव के दौरान ताल ठोंक चुकी बिहार की बेटी और जदयू के दिवंगत नेता विनोद चौधरी की बेटी पुष्पम प्रिया चौधरी इनदिनों पितृशोक से गुजर रही हैं. जदयू के नेता और पूर्व विधान पार्षद विनोद चौधरी नीतीश कुमार के बेहद करीबियों में से थे. जिनका निधन हाल ही में हो गया. उनके निधन पर नीतीश कुमार ने गहरी शोक संवेदना व्यक्त की थी. इसके बाद नीतीश कुमार विनोद चौधरी को श्रद्धांजलि देने उनके घर पहुंचे. 

बता दें कि यहां तीन साल बाद नीतीश कुमार की कट्टर विरोधी और विनोद चौधरी की बेटी पुष्पम प्रिया चौधरी और नीतीश कुमार का आमना सामना हुआ. इस दौरान भी पुष्पम चेहरे पर मास्क लगाए नजर आईं. बता दें कि पुष्पम प्रिया चौधरी ने चेहरे से मास्क तभी हटाएंगी जब वह नीतीश कुमार को हरा देंगी. इस संकल्प के साथ एक बार फिर वह सीएम नीतीश के सामने दिखीं. हालांकि मौका राजनीति का नहीं बल्कि शोक का था और सीएम नीतीश भी अपने मित्र और पुष्पम के पिता दिवंगत विनोद चौधरी को श्रद्धांजलि अर्पित करने पहुंचे थे. 

हालांकि इस मुलाकात में दोनों ने बातें तो की लेकिन क्या बातें हुई इसका कुछ खास पता मीडिया को नहीं चल पाया. फिर भी सियासी गलियारे में इस मुलाकात की चर्चा जोरों से हो रही है. पुष्पम ने नीतीश कुमार से मुलाकात की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि परिवार का सदस्य और पिता के नेता होने के नाते आपका हमारे दरवाज़े पर हमेशा स्वागत है. अपने साथी के श्राद्ध-कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आपका धन्यवाद. वे आपको बहुत मानते थे. उन्हें अच्छा लगा होगा.  

ये भी पढ़ें- शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक औचक निरीक्षण में पहुंचे सीवान, मचा हड़कंप

नीतीश कुमार दरभंगा में विनोद चौधरी के श्राद्ध में शामिल होने के लिए उनके पुश्तैनी घर पहुंचे थे. नीतीश के यहां आने को लेकर पुष्पम ने बताया कि वह पुष्पम प्रिया चौधरी ने कहा उनके दादा जी उमा कांत चौधरी के करीबी मित्र थे. पिता जी के साथ भी नीतीश कुमार का संबंध पारिवारिक था. इसलिए वह उनके पिता के निधन पर शोक व्यक्त करने पहुंचे थे. पुष्पम ने आगे कहा कि पारिवारिक संबंध अपनी जगह हैं लेकिन मेरी राजनीति नीतीश कुमार के खिलाफ है और आज भी वही है. 

 

Trending news