अगर हम बिहार जीत गए तो.... मल्लिकार्जुन खड़गे ने सदाकत आश्रम में पार्टी कार्यकर्ताओं में भरा जोश
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1750429

अगर हम बिहार जीत गए तो.... मल्लिकार्जुन खड़गे ने सदाकत आश्रम में पार्टी कार्यकर्ताओं में भरा जोश

Opposition Meeting: विपक्षी पार्टियों की बैठक में भाग ने पटना पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे मीटिंग से पहले बिहार प्रदेश कांग्रेस कार्यालय सदाकत आश्रम में शुक्रवार को पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया.

अगर हम बिहार जीत गए तो.... मल्लिकार्जुन खड़गे ने सदाकत आश्रम में पार्टी कार्यकर्ताओं में भरा जोश

पटना: Opposition Meeting: विपक्षी पार्टियों की बैठक में भाग ने पटना पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे मीटिंग से पहले बिहार प्रदेश कांग्रेस कार्यालय सदाकत आश्रम में शुक्रवार को पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि अगर बिहार में पार्टी जीतती है तो वे पूरे देश में भी जीत हासिल कर सकते हैं. विपक्षी नेताओं की बैठक से पहले पार्टी के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी और कांग्रेस नेता केसी वेणुगोपाल भी मल्लिकार्जुन खड़गे के साथ पार्टी के प्रदेश कार्यालय में मौजूद थे. खड़गे ने पटना में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, "अगर हम बिहार जीतते हैं, तो हम पूरे देश में जीत सकते हैं."

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने सभी से एकजुट होकर देश और उसके लोकतंत्र के पक्ष में काम करने की अपील की. उन्होंने कहा मैं आपसे मतभेदों के बावजूद एक साथ आने और देश और उसके लोकतंत्र के पक्ष में काम करने की अपील करता हूं. राहुल गांधी ने जो शुरू किया है उसे हमें आगे बढ़ाना चाहिए." बता दें कि करीब 7 साल सदाकत आश्राम पहुंचे राहुल गांधी, मल्लिकार्जुन खड़गे और अन्य नेताओं के पोस्टर और बैनर से पार्टी कार्यालय पटा हुआ है. कांग्रेस नेता बीजेपी से मुकाबला करने के लिए संयुक्त विपक्षी मोर्चा बनाने के लिए आम सहमति बनाने के उद्देश्य से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा आयोजित विपक्षी नेताओं की बैठक में भाग लेने के लिए पटना पहुंचे.

इससे पहले राहुल गांधी और मल्लिकार्जुन खड़गे के आगम पर बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने उनका स्वागत किया. बता दें कि 2024 के लोकसभा चुनावों में बीजेपी से मुकाबला करने की रणनीति बनाने के लिए देश भर के विपक्षी दलों के नेताओं का पटना में जमावड़ा लगा है. विपक्ष ने अपनी बैठक के लिए पटना को इसलिए चुना क्योंकि 1974 में जयप्रकाश नारायण के संपूर्ण क्रांति के आह्वान का यह प्रतिनिधित्व करता है जिसने इंदिरा गांधी की बहुमत सरकार को भी गिरा दिया था.

इनपुट- एएनआई

ये भी पढ़ें- Patna Opposition Meeting Live: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और राहुल गांधी पटना एयरपोर्ट पहुंचे, सीएम नीतीश कुमार ने दर्जन भर मंत्रियों के साथ किया रिसीव

Trending news