Lok Sabha Election 2024: दिल्ली में होने वाली इंडिया गठबंधन की रैली में JMM करेगी शिरकत, झारखंड में गरमाई सियासत
Advertisement

Lok Sabha Election 2024: दिल्ली में होने वाली इंडिया गठबंधन की रैली में JMM करेगी शिरकत, झारखंड में गरमाई सियासत

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा 2024 के चुनाव से पहले विभिन्न मुद्दों को लेकर इंडिया गठबंधन एक होने की कवायद में जुटा है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी का विरोध अब सड़कों पर दिख रहा है. 

दिल्ली में होने वाली इंडिया गठबंधन की रैली में JMM करेगी शिरकत

रांचीः Lok Sabha Election 2024: लोकसभा 2024 के चुनाव से पहले विभिन्न मुद्दों को लेकर इंडिया गठबंधन एक होने की कवायद में जुटा है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी का विरोध अब सड़कों पर दिख रहा है. अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ इंडिया गठबंधन की दिल्ली में रैली प्रस्तावित है. जिसमे झारखंड मुक्ति मोर्चा भी शामिल होगी. भले ही रैली दिल्ली में हैं लेकिन जेएमएम के रैली में शामिल होने से राज्य की राजनीति गरमा गई है.

जेएमएम महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने बताया कि इंडिया गठबंधन की महारैली है. हम मजबूत सहयोगी दल हैं. हमारे वर्तमान में जो मुख्यमंत्री हैं और पार्टी के नेता हैं चंपई सोरेन वह भी वहां होंगे. कल्पना सोरेन के भी वहां रहने की बात है और मैं भी जाऊंगा. देश को भाजपा के खिलाफ गोलबंद किया जाएगा और निर्णायक लड़ाई की शुरुआत होगी.

वहीं कांग्रेस प्रवक्ता राकेश सिन्हा बोले कि केंद्र की तानाशाही सरकार के खिलाफ जिस तरीके से संवैधानिक संस्थाओं का दुरुपयोग किया जा रहा है, तो स्वाभाविक तौर पर यह रैली देश बदलने की रैली होगी और जनमानस की आवाज की रैली होगी. यह रैली देश की दिशा और दिशा तय करेगी.

वहीं बीजेपी विधायक सीपी सिंह बोले कि भ्रष्टाचारियों की रैली निकलती है तो जनता भी इस बात को देखती हैं कि यह भ्रष्टाचार की रैली है. भारतीय जनता पार्टी अपना काम करती है, आप घोटाला कीजिए, भ्रष्टाचार कीजिए, हेरा फेरी कीजिए, तो जेल तो जाएंगे ही. जेल जाने के बाद कौन सा आप कारगिल युद्ध के सेनानी हैं, जिसके लिए जुलूस निकाला जा रहा है. यह सारे भ्रष्टाचारी हैं और आप कुछ भी करें बीजेपी को कोई लेना-देना नहीं है जो गलत करेगा कार्रवाई उसी पर होगी और भारतीय जनता पार्टी की सरकार में मोदी जी ने कहा है कि ना खाएंगे ना खाने देंगे.

इनपुट- धीरज ठाकुर

यह भी पढ़ें- Jharkhand News: हेमंत सोरेन के जेल में आज पूरे होंगे 60 दिन, ED फाइल कर सकती है चार्जशीट

Trending news