नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने राज्य सरकार पर लगाया आरोप, कहा- राष्ट्रीय धरोहर को खत्म करने की हो रही साजिश
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1718986

नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने राज्य सरकार पर लगाया आरोप, कहा- राष्ट्रीय धरोहर को खत्म करने की हो रही साजिश

विजय सिन्हा ने कहा कि 12 जून को ही आपातकाल लगा था, इंदिरा गांधी की सदस्यता चली गयी थी. 12 जून को लोकनायक ने भ्रष्टाचार मुक्त राष्ट बनाने का आह्वाहन किया था, 12 को भरस्टाचारियो की बैठक का हमलोग विरोध करेंगे, आंदोलन करेंगे हमलोग.

नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने राज्य सरकार पर लगाया आरोप, कहा- राष्ट्रीय धरोहर को खत्म करने की हो रही साजिश

पटना: नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा बुधवार को पटना बीजेपी प्रदेश कार्यालय में जन संवाद कार्यक्रम में पहुंचे. जनसंवाद में विजय सिन्हा ने कहा राष्ट्रीय धरोहर को खत्म करने की साजिश हो रही है, राष्टीय स्मारक को क्षति पहुचा रहे है. आयोग गठन कर इसकी जांच हो, एक घोटाले की आहट है. विजय सिन्हा ने कहा 106 वर्ष पुराने पटना म्यूजियम को खत्म किया जा रहा है. वहीं शिक्षकों के नाम पर बहाली के नाम पर नियुक्ति घोटाला कर रहे है, भ्रष्टाचार के नाम पर बिहार में कई विभाग के अंदर घोटाले हो रहे है. साथ ही कहा कि लोकायुक्त का पद खाली क्यों है जवाब दे बिहार सरकार.सरकार भ्रष्टाचार को खत्म नही करना चाहती है.

विजय सिन्हा ने कहा कि 12 जून को ही आपातकाल लगा था, इंदिरा गांधी की सदस्यता चली गयी थी. 12 जून को लोकनायक ने भ्रष्टाचार मुक्त राष्ट बनाने का आह्वाहन किया था, 12 को भरस्टाचारियो की बैठक का हमलोग विरोध करेंगे, आंदोलन करेंगे हमलोग. लोकनायक जयप्रकाश की घरती है , देश मे उनके द्वारा बदलाव किया गया था. लोकनायक के शिष्य लालू और नीतीश कुमार ने शपथ लिया था जाती मुक्त बिहार बनाने का क्या हुआ कांग्रेस की गोद मे जाकर बैठ गए. विजय सिन्हा ने कहा बिजेपी लोकनायक के सपने को पूरा करेगा, बड़े भाई और छोटे भाई से मुक्ति का आंदोलन चलेगा. जेपी पेंशन लेने वाले जदयू और राजद के नेता पेशन छोड़े, ऐसे लोगो को पेंशन लेने का अधिकार नही है. विपक्ष के बैठक के विरोध में 11 और 12 जून को राज्यभर में बीजेपी आंदोलन करेगा, लोकनायक की घरती को आपवित्र नही करने देंगे.

बिहार में नीतीश कुमार अघोषित आपातकाल लगाया है. सत्ता के अंदर जो जमीदारी चला लिए अब नही चलेगा, ममता बनर्जी के बिहार आने पर विजय सिन्हा ने कहा चाणक्य साफ शब्दों में कहा था जब विपक्ष में हाहाकार हो तो नेतृत्व हो समझ लेना चाहिए.

इनपुट- निषेद

ये भी पढ़िए- तंबाकू खाने वालों की अब खैर नहीं, स्वास्थ्य मंत्रालय ने जारी की चेतावनी, करना होगा ये पालन

 

Trending news