Bihar Politics: '76 घाट का चरणामृत पिया व्यक्ति...', नाम लिए बिना लालू के करीबी MLC किस पर साध रहे निशाना?
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1803927

Bihar Politics: '76 घाट का चरणामृत पिया व्यक्ति...', नाम लिए बिना लालू के करीबी MLC किस पर साध रहे निशाना?

राजद एमएलसी सुनील सिंह अपने पोस्ट पर किसी का नाम तो नहीं लिख रहे हैं, लेकिन माना जा रहा है कि उनके निशाने पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हैं. क्योंकि उनके निशाने पर नीतीश कुमार रह चुके हैं. 

राजद MLC सुनील सिंह

RJD MLC Sunil Singh: लालू परिवार के बेहद करीबी माने जाने वाले राजद के MLC सुनील सिंह इन दिनों काफी चर्चा में हैं. बीते कुछ समय से वो सोशल मीडिया पर लगातार व्यंगात्मक पोस्ट कर रहे हैं. वो अपने पोस्ट पर किसी का नाम तो नहीं लिख रहे हैं, लेकिन माना जा रहा है कि उनके निशाने पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हैं. क्योंकि उनके निशाने पर नीतीश कुमार रह चुके हैं. हालांकि, लालू यादव के मना करने पर अब वो खुलकर मुख्यमंत्री का नाम नहीं ले रहे हैं. 

सुनील सिंह का ताजा फेसबुक पोस्ट देखें तो इसमें उन्होंने लिखा कि मुझे हैरानी तब होती है जब 76 घाट का चरणामृत पिया हुआ व्यक्ति भी मुझे प्रतिबद्धता, ईमानदारी और निष्ठा की पाठ पढ़ाता है. इससे पहले उन्होंने लिखा था कि मुझे वही नसीहत दे जो लगातार 27 वर्षों तक किसी एक पार्टी में प्रतिबद्धता एवम निष्ठा के साथ हो! अन्यथा पिंगल पढ़ना बन्द करे.

 

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: वाराणसी के अलावा इस सीट से भी लड़ सकते हैं PM मोदी, BJP चलने वाली है बड़ा दांव

वह लगातार बिना नाम लिए ऐसे पोस्ट कर रहे हैं. इससे पहले उन्होंने लिखा था कि अकबर इलाहाबादी की एक मशहूर नज़्म आपके खिदमत दृष्टांत कर रहा हूं. हम आह भी करते हैं तो हो जाते हैं बदनाम! वो कत्ल भी करते हैं तो चर्चा नहीं होता!. एक अन्य पोस्ट में सुनील सिंह ने लिखा- मित्रों कोई-कोई व्यक्ति तो दिल से इतना मलिन होता है कि फोटो खींचने की बात तो दूर रही उसके खुसट सा चेहरा भी देखने में अधिकांश लोगों को घृणा होती है. उदाहरण के तौर पर एडॉल्फ हिटलर,जोसेफ स्टालिन, चार्ल्स ट्रेलर, फ्रांसिस्को फ्रैंको, ईदी अमीन इत्यादि- इत्यादि के बारे में सोच और समझ सकते हैं! 

Trending news