लालू यादव की बेटी मीसा भारती को दानापुर कोर्ट से मिली जमानत, जानें क्या है मामला?
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2181211

लालू यादव की बेटी मीसा भारती को दानापुर कोर्ट से मिली जमानत, जानें क्या है मामला?

Misa Bharti: आचार संहिता उल्लंघन मामले में दानापुर कोर्ट ने आज लालू यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती को जमानत दे दी है.

मीसा भारती

दानापुर: आचार संहिता उल्लंघन के लंबित मामले में शनिवार को राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बड़ी बेटी और पाटलिपुत्र से लोकसभा राजद प्रत्याशी मीसा भारती दानापुर न्यायालय में हाजिर हुई. ये मामला पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र के मनेर विधानसभा क्षेत्र में 2019 चुनाव में आचार संहिता उल्लंघन का है. बताया जा रहा है कि केस नंबर 216/2019 में आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज था. इस दौरान मीसा भारती ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि 2019 में मेरे ऊपर मनेर थाने में एक आचार संहिता का मामला दर्ज था जिसको लेकर आज दानापुर व्यवहार न्यायालय पहुंची.

पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से राजद की प्रत्याशी मीसा भारती आज दानापुर व्यवहार न्यायालय के जेएम फर्स्ट क्लास एडीडीएल मुंसिफ थर्ड प्रिया कुमारी के सामने पेश हुईं थी. जहां सुनवाई करते हुए कोर्ट ने 10 हजार के मुचलके पर उन्हें जमानत दे दी. बता दें कि साल 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान मनेर में रोड शो करते समय आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज हुआ था. मीसा भारती पर 20 से 25 चार पहिया वाहन, 50 से अधिक बाइक और झंडा के साथ करीब 500 से ज्यादा लोगों के साथ बिना अनुमति के रोड शो करने का आरोप है.

आगे पप्पू यादव प्रकरण पर मीसा भारती ने कहा कि पप्पू यादव का मामला कांग्रेस का है महागठबंधन में सब कुछ ठीक है. समय पर महागठबंधन ने आपसी सहमति से टिकट का बंटवारा कर दिया है. सभी पार्टियों ने अपने अपने उम्मीदवारों की घोषणा भी कर दी है. मीसा भारती यहीं नहीं रुकी उन्होंने भाजपा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि सिर्फ चावल बांटने से देश का विकास नहीं होगा. बिहार की जनता बीजेपी से मुक्ति चाहती है इस बार चुनाव में 40 सीट पर महागठबंधन का झंडा लहराएगा.

इनपुट- इश्तियाक खान

ये भी पढ़ें- ‘चिल्हमरवा हत्याकांड’ में माले के दो विधायक दोषमुक्त करार, हत्या-फायरिंग का था आरोप, 2 की हुई थी मौत

Trending news