Lakhisarai Murder Case: बीजेपी को नहीं मिली धरना प्रदर्शन की अनुमति, जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1982128

Lakhisarai Murder Case: बीजेपी को नहीं मिली धरना प्रदर्शन की अनुमति, जानें पूरा मामला

Lakhisarai Murder Case: लखीसराय में बीते 20 नवंबर को हुए फायरिंग और नरसंहार मामले में राजनीति तेज हो गई है. अब बीजेपी इस मुद्दे को लेकर जिला प्रशासन और राज्य सरकार पर लगातार हमला बोल रही है.

बिहार की खबरें

Lakhisarai Murder Case: बिहार की राजनीति में लखीसराय गोलीकांड को लेकर सरकार और विपक्ष के बीच जमकर वार पलटवार हो रहा है. बीजेपी इस मामले को लेकर नीतीश सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन करना चाहती थी, लेकिन जिला प्रशासन ने बीजेपी को ऐसा करने की अनुमति नहीं दी. अब बीजेपी इस मुद्दे को लेकर जिला प्रशासन और राज्य सरकार पर लगातार हमला बोल रही है.

दरअसल, लखीसराय में बीते 20 नवंबर को हुए फायरिंग और नरसंहार मामले में राजनीति तेज हो गई है. बीजेपी ने नरसंहार की पीड़ित परिजनों को मुआवजा और सरकारी नौकरी की मांग को लेकर आगामी 30 नवंबर, 2023 को लखीसराय समाहरणालय पर धरना का कार्यक्रम तय किया था, जिसके लिए जिला प्रशासन ने पहले अनुमति दी थी, लेकिन महज कुछ घंटे के अंदर अनुमति को रद्द कर दिया. 

ये भी पढ़ें:लखीसराय गोलीकांड के 9 दिन बाद भी आरोपी फरार, नरसंहार के खिलाफ बीजेपी देगी धरना

प्रशासन के इस फैसले को लेकर बीजेपी जिलाध्यक्ष दीपक कुमार सिंह और नेता प्रति पक्ष विजय कुमार सिन्हा ने सरकार पर हमला बोला है. बीजेपी जिलाध्यक्ष दीपक कुमार सिंह ने कहा कि गोलीकांड का मुख्य आरोपी अभी पुलिस की पकड़ से दूर है, जो पुलिस की विफलता को दर्शाता है. बीजेपी इसे पूरी तरह से प्रशासनिक विफलता मान रही है.

ये भी पढ़ें:बेतिया, बांका और बेगूसराय में अपराधी बेलगाम! पटना में डकैती, पढ़ें क्राइम स्टोरी

क्या है पूरा मामला, जानिए
बता दें कि 20 नवंबर, 2023 दिन सोमवार को कवैया थाना क्षेत्र में एक परिवार के 6 लोगों को गोली मारी गई थी. वारदात को उस वक्त अंजाम दिया गया था जब पूरा परिवार छठ पूजा के अंतिम दिन उगते हुए सूर्य को अर्घ्य देकर लौट रहा था. इस घटना में अब तीन लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि तीन लोग अभी भी अस्पताल में मौत से जंग लड़ रहे हैं. 

रिपोर्ट: राज किशोर मधुकर

Trending news