Kalpana Soren: केजरीवाल की गिरफ्तारी पर कल्पना सोरेन ने कहा- शासन का मतलब...
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2170073

Kalpana Soren: केजरीवाल की गिरफ्तारी पर कल्पना सोरेन ने कहा- शासन का मतलब...

Kalpana Soren: बीते गुरुवार देर शाम दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने दिल्ली शराब नीति मामले में गिरफ्तार कर लिया है. जिसके बाद से देश की राजनीति गर्म है . दरअसल केजरीवाल की गिरफ्तारी ऐसे समय हुई है, जब देश में आम चुनाव का बिगुल बज चुका है.

कल्पना सोरेन और केजरीवाल

रांची:Kalpana Soren: बीते गुरुवार देर शाम दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने दिल्ली शराब नीति मामले में गिरफ्तार कर लिया है. जिसके बाद से देश की राजनीति गर्म है . दरअसल केजरीवाल की गिरफ्तारी ऐसे समय हुई है, जब देश में आम चुनाव का बिगुल बज चुका है. ऐसे में अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को आम आदमी पार्टी ही नहीं बल्कि विपक्ष के लिए भी एक बड़ा झटका माना जा रहा है. इस बीच झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना ने केजरीवाल का समर्थन किया है.

कल्पना सोरेन ने हेमंत सोरेन के एक्स अकाउंट से एक पोसेट शेयर करते हुए लिखा कि शासन का मतलब तानाशाही हो गया है, देश का हर एक कोना, इनके जुल्म की गवाही हो गया है. इन्हें लगता है कि करोड़ों लोगों का नेतृत्व कर रहे जन नेताओं को गिरफ्तार कर ये फिर से गद्दी पर बैठ जाएंगे. देश की स्वाभिमानी-निडर जनता इनके भ्रम और अहंकार का मुंहतोड़ जवाब देगी. INDIA झुकेगा नहीं #IStandWithKejriwal #IStandWithHemant  बता दें कि अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं के विपक्षी दलों के नेता भी एकजुट होते नजर आ रहे हैं.

बता दें कि इससे पहले जब ईडी ने झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को गिरफ्तार किया था तब अरविंद केजरीवाल ने भी उनका समर्थन किया था. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने तब झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन ने फोन पर बातचीत की थी. इस बारे में सोशल साइटस एक्स पर उन्होंने बताया था. वहीं, अरविंद केजरीवाल ने तब कहा था कि वह हेमंत सोरेन के साथ खड़े हैं.

इनपुट- प्रिंस सूरज

ये भी पढ़ें- Chunavi Kissa: बिग बी ने केबीसी में पूछा था सवाल- कौन सी सीट जहां नहीं मिला स्थानीय प्रतिनिधि...क्या आप जानते हैं?

Trending news