Jharkhand Politics: गिरिडीह पहुंची कल्पना सोरेन ने कहा- साजिश के तहत हेमंत सोरेन को जेल भेजा गया
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2166580

Jharkhand Politics: गिरिडीह पहुंची कल्पना सोरेन ने कहा- साजिश के तहत हेमंत सोरेन को जेल भेजा गया

Kalpana Soren: गिरिडीह पहुंची कल्पना सोरेन ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हेमंत सोरेन को साजिश के तहत जेल भेजा गया है.

कल्पना सोरेन

गिरिडीह: झामुमो नेत्री सह पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन बुधवार को रांची से सड़क मार्ग से बेंगाबाद पहुंची. कल्पना सोरेन के बेंगाबाद पहुंचने पर झामुमो कार्यकर्ताओं में उत्साह का माहौल देखा गया. सुबह ग्यारह बजे से ही झंडा पोस्टर व नगाड़ा मांदर के साथ सड़कों पर उतर आए. दोपहर के सवा तीन बजे कल्पना सोरेन का काफिला बेंगाबाद चौक पर पहुंची. बेंगाबाद में प्रखंड अध्यक्ष नुनुराम किस्कू की अगुवाई में कार्यकर्ताओं ने उनका फूल माला से भव्य स्वागत किया. इस दौरान महिलाओं ने परंपरागत तरीके से उनका अभिनंदन किया. कल्पना सोरेन भी बड़े बुजुर्ग महिलाओं को प्रणाम कर आशीर्वाद लिया.

इस दौरान कल्पना सोरेन करमजोरा मोड़ में सिद्धो कान्हू पार्क पहुंची जहां महापुरुषों का पूजा अर्चना कर आशीर्वाद ली. इसके बाद कल्पना सोरेन गांडेय के झरगट्टा पहुंची जहां एक सभा को भी उन्होंने संबोधित किया. मौके पर राज्यसभा सांसद डॉ सरफराज अहमद, विधायक सुदिव्य कुमार सोनू समेत कई झामुमो के नेता मौजूद थे. कल्पना सोरेन ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि चुनावी मौसम शुरू हो चुका है, कई लोग आपके पास पहुंचकर लुभावने सपने दिखाने का काम करेंगे, मगर आप सभी लोग  सोच - समझकर अपना नेता चुने.

अपने संबोधन के क्रम में कल्पना सोरेन केन्द्र सरकार पर जमकर बरसीं. उन्होंने कहा कि जिस प्रकार पूर्व के समय में अंग्रेज और महाजन लोगों का शोषण करती थी. उसी प्रकार वर्तमान समय में भारतीय जनता पार्टी सभी वर्गों का शोषण कर रही है. उन्होंने कहा कि भाजपा के लोग अच्छी तरह से जानते थे कि हेमंत सोरेन के रहते कमल फूल नहीं खिल जाएगा. इसलिए भाजपा वालों ने साजिश के तहत हेमंत सोरेन को जेल भेजने का काम किया है. कल्पना सोरेन ने कहा कि गांडेय की धरती मेरे ससुर दिशोम शिबू सोरेन और मेरे पति हेमंत सोरेन की कर्मभूमि रही है, इसलिए मैं गांडेय आयी हूं.

इनपुट- मृणाल सिन्हा

ये भी पढ़ें- Bihar DElEd Exam Date 2024: बिहार डीएलएड प्रवेश परीक्षा 30 मार्च को, जल्द जारी होगा एडमिट कार्ड; जानें जरूरी अपडेट

Trending news