Kalpana Soren: कल्पना सोरेन ने की अरविंद केजरीवाल की पत्नी से मुलाकात, जानें दोनों के बीत क्या हुई चर्चा?
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2181672

Kalpana Soren: कल्पना सोरेन ने की अरविंद केजरीवाल की पत्नी से मुलाकात, जानें दोनों के बीत क्या हुई चर्चा?

Kalpana Soren: झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन ने आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल मुलाकात की.

कल्पना सोरेन ने की सुनीता केजरीवाल से मुलाकात

रांची: झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन ने जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल से शनिवार को यहां मुलाकात की. अधिकारियों ने बताया कि कल्पना सोरेन ने 6 फ्लैगस्टाफ रोड स्थित दिल्ली के मुख्यमंत्री के आधिकारिक निवास पर जाकर सुनीता केजरीवाल से मुलाकात की. दोनों की मुलाकात करीब 15 से 20 मिनट तक चली. झारखंड में कथित भूमि घोटाले से जुड़े धनशोधन के मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने हेमंत सोरेन को गिरफ्तार किया था और वह तब से जेल में हैं.

झारखंड के मुख्यमंत्री चंपई सोरेन के साथ कल्पना सोरेन का ‘इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इंक्लूसिव अलायंस’ (इंडिया) गठबंधन नेताओं की रैली में शामिल होने का कार्यक्रम है. इस रैली की घोषणा गत रविवार को आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद की गई. ‘आप’ नेताओं ने बताया कि सुनीता केजरीवाल के भी रैली में हिस्सा लेने की संभावना है. केजरीवाल को ईडी ने अब रद्द हो चुकी दिल्ली आबकारी नीति से जुड़े धनशोधन के मामले में 21 मार्च को गिरफ्तार किया था.

रैली में शामिल होने के लिए दिल्ली पहुंची कल्पना सोरेन ने सोनिया गांधी और मनीष सीसोदिया की पत्नी सीमा सिसोदिया से भी मुलाकात की. वहीं सुनीता केजरीवाल से मिलने के बाद उनके घर से बाहर निकलते समय कल्पना सोरेन ने कहा कि दो महीने पहले झारखंड में भी ऐसी ही घटना हुई थी, जो अब दिल्ली में हुई है. इसलिए सुनीता केजरीवाल का वह दुख शेयर करने आई हैं. वो सीएम केजरीवाल के अरेस्ट होने की बात कर रही थीं.

इनपुट- भाषा

ये भी पढ़ें- Bihar News: बच्चों का चप्पल लाने भेज प्रेमी के साथ फरार होने वाली थी पत्नी, पति ने दौड़ कर पकड़ा, घंटो चला हाई वोल्टेज ड्रामा

Trending news