Israel-Palestine War News: इजराइल-फिलिस्तीन युद्ध का असर भारत पर भी होगा, बीजेपी सांसद का दावा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1911420

Israel-Palestine War News: इजराइल-फिलिस्तीन युद्ध का असर भारत पर भी होगा, बीजेपी सांसद का दावा

Israel-Palestine War News:  बीजेपी सांसद जयंत सिन्हा ने कहा कि इजराइल में जो युद्ध हो रहा है वह काफी दुखद है. भारत भी आतंक से ग्रसित रहा है. इसी प्रकार इसराइल भी आतंकवाद से प्रभावित रहा है.

बीजेपी सांसद जयंत सिन्हा का बयान

Israel-Palestine War News: इजराइल और फिलिस्तीन के बीच पांच दिनों से लड़ाई जारी है. इस बीच ने इजराइल कहा कि उसने गाजा सीमा क्षेत्रों को हमास समूह से वापस ले लिया है. इस युद्ध में दोनों पक्षों के हजारों लोग मारे गए हैं. वहीं, 11 अक्टूबर की शाम को इजराइल और सीरिया की सेनाओं के बीच गोलीबारी हुई थी. इस बीच इस युद्ध को लेकर भारत में क्या असर होगा, इस पर बीजेपी सांसद जयंत सिन्हा ने बयान दिया है. साथ ही दावा किया है कि इसका असर भारत पर भी पड़ेगा. 

वैश्विक स्तर पर इसका बुरा असर महसूस किया जा रहा

हजारीबाग के सांसद और वित्त संबंधी संसदीय स्थायी समिति के सह अध्यक्ष जयंत सिन्हा ने कहा कि इजराइल में हो रहे युद्ध का बुरा असर भारत पर भी पड़ेगा. उन्होंने कहा कि वैश्विक स्तर पर इसका असर दिख रहा है. तेल का भाव भी बढ़ रहा है. कई व्यावसायिक काम रुक गया है. पूरा उथल-पुथल हो गया है. वैश्विक स्तर पर इसका बुरा असर महसूस किया जा रहा है. इस कारण व्यापार भी प्रभावित हो रहे हैं. जब पूरे विश्व भर में इसका असर पड़ रहा है तो भारत में भी इसका असर पड़ेगा. 

ये भी पढ़ें: डाउन लाइन पूरी तरह क्षतिग्रस्त, दिल्ली से आने वाली इतनी ट्रेनों का रूट बदला

इजराइल में जो युद्ध हो रहा है वह काफी दुखद

बीजेपी सांसद जयंत सिन्हा ने कहा कि इजराइल में जो युद्ध हो रहा है वह काफी दुखद है. भारत भी आतंक से ग्रसित रहा है. इसी प्रकार इसराइल भी आतंकवाद से प्रभावित रहा है. जहां निहत्थे लोगों को मरा जा रहा है यह दुखद है. उन्होंने कहा कि जल्द से जल्द शांति व्यवस्था कायम होना चाहिए. यह युद्ध आगे नहीं बढ़ इसे लेकर हम सभी को प्रार्थना करने की जरूरत है.

ये भी पढ़ें:Bihar Train Accident: अलर्ट पर बक्सर, आरा और पटना के अस्पताल- तेजस्वी यादव

Trending news