Shivdeep Lande Resign: बिहार के सिंघम IPS शिवदीप लांडे ने दिया इस्तीफा, PK की पार्टी में हो सकते हैं शामिल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2437240

Shivdeep Lande Resign: बिहार के सिंघम IPS शिवदीप लांडे ने दिया इस्तीफा, PK की पार्टी में हो सकते हैं शामिल

Shivdeep Lande Resign News: पूर्णिया रेंज के आईजी आईपीएस अधिकारी शिवदीप लांडे ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. इस्तीफे की जानकारी उन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट कर दी. बिहार में आईपीएस अधिकारी शिवदीप लांडे सिंघम के तौर पर जाने जाते हैं.

IPS शिवदीप लांडे ने दिया इस्तीफा

Shivdeep Lande: बिहार के सिंघम आईपीएस शिवदीप लांडे ने नौकरी से इस्तीफा दे दिया. अभी वह पूर्णिया रेंज के आईजी हैं. अपने इस्तीफे की जानकारी शिवदीप लांडे ने अपने फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट कर दी. उन्होंने लिखा कि मेरे प्रिय बिहार, पिछले 18 वर्षों से सरकारी पद पर अपनी सेवा प्रदान करने के बाद आज मैंने इस पद से इस्तीफा दे दिया है. इन सभी वर्षो में मैंने बिहार को खुद से और अपने परिवार से भी ऊपर माना है. अगर मेरे बतौर सरकारी सेवक के कार्यकाल में कोई त्रुटि हुई हो तो मैं उसके लिए क्षमाप्रार्थी हूं. उन्होंने आगे लिखा कि मैंने आज भारतीय पुलिस सर्विस (IPS) से त्यागपत्र दिया है, परन्तु मैं बिहार में ही रहूंगा और आगे भी बिहार मेरी कर्मभूमि रहेगी. जय हिन्द.

अब बिहार के सियासी हलकों में अटकलें लगाई जा रही है कि IPS शिवदीप लांडे प्रशांत किशोर की पार्टी में शामिल हो सकते हैं. वह पीके की पार्टी से अपना सियासी सफर शुरू कर सकते हैं. हालांकि, ये अभी महज कयासबाजी भर है. आईपीएस अधिकारी और ना ही प्रशांत किशोर की तरफ से इसकी कोई पुष्टि की गई है.

महाराष्ट्र के अकोला जिले में शिवदीप लांडे का जन्म हुआ है. साल 2006 में आईपीएस में चयन के बाद शिवदीप लांडे को बिहार कैडर मिला. इस दौरान शिवदीप लांडे कई अहम पदों की जिम्मेदारी संभाली.

यह भी पढ़ें:आग लगाने के आरोप में 15 लोग सलाखों के पीछे, वारदात की जांच करेगी एसआईटी

ध्यान दें कि एक बार बिहार की राजधानी पटना में 3 शराबियों ने एक लड़की के साथ छेड़खानी की. साथ ही जबरदस्ती करना शुरू किया. लड़की ने लड़की ने आईपीएस अधिकारी शिवदीप लांडे को फोन किया. बस फिर क्या वह कुछ ही मिनट में घटना स्थल पहुंच गए थे. उनके पहुंचते ही बदमाश भाग गए. मगर, उनकी टीम ने हफ्ते भर में बदमाशों को खोज निकाला. इस घटना से उनकी छवि सिंघम वाली बन गई.

यह भी पढ़ें:नवादा के बहाने जेहन में उतर आए लक्ष्मणपुर बाथे, शंकर बिगहा और बेलछी नरसंहार

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news