Bihar Politics: कानपुर की घटना पर गिरिराज सिंह का बड़ा दावा, कहा- ट्रेन डिरेल का प्रयास गृहयुद्ध की तैयारी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2442248

Bihar Politics: कानपुर की घटना पर गिरिराज सिंह का बड़ा दावा, कहा- ट्रेन डिरेल का प्रयास गृहयुद्ध की तैयारी

Giriraj Singh: कानपुर में ट्रेन को डिरेल करने की कोशिश को लेकर बड़ा दावा करते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि गृहयुद्ध की तैयारी की जा रही है.

गिरिराज सिंह(फाइल फोटो)

पटना: उत्तर प्रदेश के कानपुर में रविवार को दिल्ली-हावड़ा रेल मार्ग पर गैस सिलेंडर रखकर ट्रेन को डिरेल करने की कोशिश की गई. इस पर कैबिनेट मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि गृहयुद्ध की तैयारी की जा रही है. बिहार के बेगूसराय से सांसद एवं भाजपा के केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कानपुर में ट्रेन को डिरेल करने के प्रयास को लेकर कहा कि कहीं लोहा तो कहीं सिलेंडर मिल रहा है. कहीं पटरी का नट बोल्ट खुल रहा है. रेलवे की दक्षता के कारण बड़ी घटना नहीं हो रही है, लेकिन इसके पीछे साजिश एक खास समाज का है.

गिरिराज सिंह ने इसको आतंकी साजिश करार देते हुए कहा, इसके पीछे हाथ किसी खास कौम का है. लेकिन इसपर राहुल गांधी का जुबान नहीं खुलेगा. मल्लिकार्जुन खड़गे वोट बैंक के लिए चुप हैं. ये लोग तुष्टिकरण करते हैं. ये घटना देश के लोगों को आगाह करता है कि देश में गृह युद्ध की तैयारी की जा रही है और पहला अटैक ट्रेन पर किया गया. बता दें कि कानपुर के प्रेमपुर रेलवे स्टेशन के पास ट्रैक पर छोटा गैस सिलेंडर देखकर ट्रेन के लोको पायलट ने ट्रेन रोक दी, जिससे चलते हादसा टल गया. मालगाड़ी कानपुर से लूप लाइन के रास्ते प्रयागराज जा रही थी. पुलिस और रेलवे के अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच की जा रही है. इससे पहले पनकी औद्योगिक क्षेत्र के पास साबरमती एक्सप्रेस का इंजन और 20 बोगियां पटरी से उतर गई थीं.

लोकसभा के नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी पर तंज कसते हुए गिरिराज सिंह ने आगे कहा कि वो अमेरिका में किस नशे में बोल रहे थे? देश, पीएम मोदी और सिख समुदाय को क्यों गाली दे रहे थे? आखिर सिख समुदाय 84 का दंगा कैसे भूलेगा, जो आपके डीएनए में घुसा हुआ है. उनके पिता ने कहा था कि बड़ा पेड़ गिरता है, तो धरती हिलती है. उन्होंने धरती हिला दिया है, सारे हत्यारों को अपने साथ रखकर टिकट दिया. कांग्रेस ने एनसीपी के साथ गठबंधन किया. कांग्रेस कह रही है कि उनकी सरकार आएगी तो 370 लाएगी. आपके मंत्री, पाकिस्तान की भाषा बोल रहे हैं और पाकिस्तान के मंत्री की भाषा आप बोल रहे हैं. ये देशद्रोह का काम है.

ये भी पढ़ें- Bihar Flood: बिहार में पानी ही पानी, गंगा की सहायक हरुहर नदी भी उफान पर, कई गांवों और घरों में घुसा पानी

आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल को लेकर गिरिराज सिंह ने कहा कि वो नौटंकी मास्टर हैं, वो कुछ भी कर सकते हैं. जब वो अन्ना हजारे और जनता को दरकिनार कर सकते हैं. अरविंद केजरीवाल कहते थे कि बंगला नहीं लूंगा और उन्होंने अपने बंगले के सौंदर्यीकरण में 50 करोड़ लगा दिए. इन्होंने कठपुतली को मुख्यमंत्री बना दिया और अब ऐसे ही दिल्ली पर राज करेंगे. वहीं चुनावी राज्य हरियाणा में जाकर रोएंगे कि मैं हरियाणा का बेटा हूं, दिल्ली को लूट चुका हूं और अब हरियाणा की बारी है.

इनपुट- आईएएनएस

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news