महागठबंधन पर जमकर बरसे पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद, कहा-अप्राकृतिक संबंध और फैसला लंबा नहीं चलता
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1323868

महागठबंधन पर जमकर बरसे पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद, कहा-अप्राकृतिक संबंध और फैसला लंबा नहीं चलता

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मन की बात के बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने महागठबंधन सरकार से एक के बाद एक सवाल दागे. उन्होंने कहा कि अप्राकृतिक फैसला व अप्राकृतिक संबंध लंबा नहीं चलता है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री तेजस्वी और पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव का रिश्ता अप्राकृतिक है. 

महागठबंधन पर जमकर बरसे पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद, कहा-अप्राकृतिक संबंध और फैसला लंबा नहीं चलता

भागलपुर: भागलपुर के भाजपा पार्टी कार्यालय में पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने मोदी के मन की बात कार्यक्रम में नेताओं व कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर हिस्सा लिया. सभी ने एक जुट होकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात को सुना. मोदी के मन की बात कार्यक्रम के बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद प्रेसवार्ता कर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर जमकर बरसे.

पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने महागठबंधन पर दागे सवाल
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मन की बात के बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने महागठबंधन सरकार से एक के बाद एक सवाल दागे. उन्होंने कहा कि अप्राकृतिक फैसला व अप्राकृतिक संबंध लंबा नहीं चलता है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री तेजस्वी और पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव का रिश्ता अप्राकृतिक है. उस रिश्ते को नीतीश कुमार 1995 में छोड़ गए थे जब वो चारा घोटाले के खिलाफ हमारे साथ आये थे.

15 और 16 साल की उम्र में कहां से आई इतनी सम्पत्ति
पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने बिहार सरकार के उपमुख्यंत्री तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि तेजस्वी यादव के संपत्ति व जमीन का ब्यौरा जो उन्होंने चुनाव के समय दिखाया था उसे सामने लाया. उन्होंने कहा 6 जनवरी 2005 को एक कॉमर्शियल प्रोपर्टी खरीदी. 19 जून 2005 एक आवासीय अपार्टमेंट खरीदा गया. 2005 से 2008 तक 10 प्रोपर्टी खरीदी गई. 2005 में उनकी उम्र 16 साल हुई तो इतनी संपत्ति 16 साल में कहां से खरीदी गई, तो माननीय उपमुख्यमंत्री 15 -16 साल में कैसे इतनी सम्पत्ति हुई. नीतीश जी सवाल पूछते थे अब छोड़के चले गए. जवाब मिल गया क्या उनको वहीं तेजस्वी यादव के खिलाफ कई अपराधिक मुकदमे भी दर्ज हैं. सीएम लालू प्रसाद यादव चारा घोटाले मामले में 1998 में पहली बार जेल गए. उस समय देवगौड़ा साहब थे. जब मनमोहन सिंह प्रधानमंत्री थे तब सजा हुई. फिर ये कहां से कहते हैं कि सीबीआई भाजपा की एजेंट है. भ्रष्टाचार किया जेल गए, भ्रष्टाचार करेंगे जेल जाएंगे.

ये भी पढ़िए- 'महागठबंधन' की चाय का लेना है आनंद, तो आइए पटना की सड़कों पर

Trending news