NEET पेपर लीक मामले में एक्शन, तीन अधिकारी निलंबित
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2300369

NEET पेपर लीक मामले में एक्शन, तीन अधिकारी निलंबित

NEET Paper Leak Case: डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने कहा कि पथ निर्माण विभाग से जुड़ा NHAI का मामला है मेरे संज्ञान में आने पर मुख्य सचिव के साथ सभी वरीय पदाधिकारी के साथ जानकारी प्राप्त की, किसके आदेश पर उन्हें ठहरने का अवसर मिला था. उन्होंने कहा कि 1 मई को रात 9 बजकर 7 मिनट पर फोन किया गया कि सिकंदर कुमार यादवेंदु के लिए कमरा दिया जाए. 

NEET पेपर लीक मामले में एक्शन

NEET Paper Leak Case: बिहार के उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने नीट पेपर लीक मामले को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस किया. इस दौरान उन्होंने बताया कि पटना में NHAI गेस्ट हाउस मामले में लापरवाही और तथ्य को छुपाने के आरोप में तीन अधिकारी को निलंबित किया गया है. जिनमें प्रदीप कुमार, जूनियर इंजीनियर धर्मेंद्र कुमार धर्मकांत और अधीक्षण अभियंता उमेश राय को निलंबित किया गया है.

डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने कहा कि पथ निर्माण विभाग से जुड़ा NHAI का मामला है मेरे संज्ञान में आने पर मुख्य सचिव के साथ सभी वरीय पदाधिकारी के साथ जानकारी प्राप्त की, किसके आदेश पर उन्हें ठहरने का अवसर मिला था. उन्होंने कहा कि 1 मई को रात 9 बजकर 7 मिनट पर फोन किया गया कि सिकंदर कुमार यादवेंदु के लिए कमरा दिया जाए. तेजस्वी यादव के सचिव प्रीतम कुमार के मोबाइल नंबर से गेस्ट हाउस के कर्मी प्रदीप कुमार के मोबाइल पर किया गया. 

विजय सिन्हा ने आगे दावा किया कि फोन 4 मई को फिर किया गया, फोन 4 मई को तीन बार किया गया. जिसमें पहला कॉल सुबह 8 बजकर 49 मिनट पर किया गया. सिंकदर यादवेंदु के बारे में तेजस्वी खुलासा करें, जब लालू जी रांची जेल में थे तो कहा जा रहा है कि सिकंदर यादवेंदु ही सेवा में लगे रहते थे.

यह भी पढ़ें:तेजस्वी यादव जुबान खोलिए, सिकंदर और अनुराग से संबंध पर बोलिए, JDU ने RJD नेता से पूछा सवाल

RJD ने बताया राजनीतिक साजिश
वहीं, राजद के विधायक और प्रदेश प्रधान महासचिव रणविजय साहू ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी और एनडीए के नेताओं की तरफ से यह आरोप राजनीतिक रूप से प्रेरित है, जिस प्रकार से लोकसभा चुनाव हुआ और हमारा वोट बड़ा है. चुनाव में और पॉलिटिकल रूप से क्षति पहुंचाने का तेजस्वी यादव पर प्रयास किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि जनता इन लोगों की बातों को समझती हैं और जनता ऐसे लोगों को जवाब देगी. यह सब आरोप है राजनीतिक रूप से लगाया गया है. 

रणविजय साहू ने कहा कि राष्ट्रीय जनता दल नियम कानून और न्याय में भरोसा रखने वाल है. हम जांच की मांग करते हैं. निश्चित रूप से यह आरोप प्रत्यारोप है. पूर्णता जांच एजेंसी इसकी जांच करें. उन्होंने कहा कि झूठे तौर पर  तेजस्वी यादव का का नाम आ रहा है. यह पूरी तरह से साजिश है.

Trending news