Jharkhand: विश्वास मत के दौरान सीएम सोरेन विरोधियों पर भड़के, कहा- शिबू सोरेन का बेटा हूं
Advertisement

Jharkhand: विश्वास मत के दौरान सीएम सोरेन विरोधियों पर भड़के, कहा- शिबू सोरेन का बेटा हूं

Hemant Soren: झारखंड विधानसभा में राज्य सरकार की तरफ से लाए गए विश्वास प्रस्ताव को हेमंत सोरेन ने जीत लिया है.

Jharkhand: विश्वास मत के दौरान सीएम सोरेन विरोधियों पर भड़के, कहा- शिबू सोरेन का बेटा हूं

रांची:Hemant Soren: झारखंड विधानसभा में राज्य सरकार की तरफ से लाए गए विश्वास प्रस्ताव को हेमंत सोरेन ने जीत लिया है. इस दौरान विधानसभा में राज्य सरकार की तरफ से लाए गए विश्वास प्रस्ताव पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने राज्य सरकार की तरफ से जवाब देते हुए सदन में कहा कि जब तक यूपीए की सरकार है, तब तक विरोधियों के मंसूबों को कामयाब नहीं होने देंगे. सीएम ने सवालिया लहजे में कहा महामहिम के द्वारा लिफाफे के राज पर से पर्दा नहीं उठाया जाता है और वो पिछले दरवाजे से निकल कर दिल्ली में बैठक में जाते हैं. साथ ही आरोप लगाया ये लोग राज्य की सरकार को अपदस्थ करना चाहते हैं. 

शिबू सोरेन का बेटा हूं
हेमंत सोरेन ने आगे कहा कि शिबू सोरेन का बेटा हूं. ये आंदोलनकारी का बेटा है, ये आपसे न डरा है और न डरेगा. साथ ही उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि हमारी सदस्यता को लेकर हाय तौबा मचाए हुए हैं ,लेकिन उनके पार्टी का विधायक समरी लाल फर्जी सर्टिफिकेट बनवा कर सदस्य बना है. 2024 में बीजेपी का सूपड़ा साफ होने जा रहा है. इसलिए ये लोग किसी भी तरह सरकार गिराना चाहते हैं.

ये भी पढ़ें- विजय सिन्हा ने सीएम नीतीश और ललन सिंह पर बोला हमला, कहा- नीतीश कुमार नकली समाजवादी

आदिवासी सीएम की कुर्सी छीनने की कोशिश
झारखंड के लोगों से जुड़े मुद्दे ओबीसी आरक्षण को घटाने को लेकर उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी विधायक दल नेता बाबूलाल पर निशाना साधते हुए कहा कि 1932 आधारित स्थानीय नीति हो या फिर ओबीसी आरक्षण में बढ़ोतरी का मामला हमारी सरकार बहुत जल्द इस पर आगे बढ़ने वाली है. साथ ही चेतावनी भरे लहजे में बीजेपी विधायकों को कहा कि उनका चेहरा डरावना और क्रूर है अगली बार आप अपनी जमानत तक नहीं बचा पाएंगे. इनको लूट कर खाने की आदत है. ये मनुवादी लोग हैं. राज्य के आदिवासी सीएम की कुर्सी छीनने की कोशिश कर रहे हैं.

Trending news