Bihar Politics News: कैबिनेट मीटिंग में नीतीश खामोश, तेजस्वी रहे डिएक्टिव, रोहिणी की पोस्ट ने बढ़ा दी सरगर्मी
Advertisement

Bihar Politics News: कैबिनेट मीटिंग में नीतीश खामोश, तेजस्वी रहे डिएक्टिव, रोहिणी की पोस्ट ने बढ़ा दी सरगर्मी

Bihar Politics News: राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने बिना नाम लिए नीतीश कुमार पर हमला बोला है. रोहिणी आचार्य के पोस्ट ने बिहार बिहार में सियासी अटकलबाजियों को तेज कर दिया है. साथ ही ये इशारा कर दिया है कि कुछ बड़ा हो सकता है.

बिहार की खबरें (File Photo)

Bihar Politics News: बिहार की सियासत में क्या बड़ा खेला होने वाला है? क्या बिहार की महागठबंधन सरकार में सब कुछ ठीक सही चल रहा है. राज्य में जो कुछ सियासी अटकलें लग रही हैं क्या वह महज कयास भर रहैं या कुछ और होने वाला है? दरअसल, 25 जनवरी को कैबिनेट की बैठक में लंबे समय बाद नीतीश कुमार खामोश दिखे. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, अमूमन कैबिनेट की बैठक में नीतीश बोलते हैं और मंत्री सुनते हैं. हालांकि इस बार ऐसा नहीं हुआ. वहीं, तेजस्वी यादव भी कैबिनेट की बैठक में एक्टिव नहीं नजर आए.

बिहार की राजधानी पटना में नीतीश सरकार की कैबिनेट मीटिंग महज 15 मिनट में ही खत्म हो गई. आम तौर पर कैबिनेट की बैठक खत्म होने के बाद मीडिया के लिए प्रेस ब्रीफिंग होती है. मगर इस बार ऐसा कुछ नहीं हुआ. मिली जानकारी के अनुसार, नीतीश कुमार कुछ बड़ा फैसला ले सकते हैं. वहीं, इस बीच लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने अपने सोशल अकाउंट X पर एक पोस्ट किया. 

रोहिणी आचार्य ने X पर पोस्ट किया और लिखा- अक्सर कुछ लोग नहीं देख पाते हैं अपनी कमियां, लेकिन किसी दूसरे पे कीचड़ उछालने को करते रहते हैं बदतमीजियां.

रोहिणी ने एक और पोस्ट किया- खीज जताए क्या होगा. जब हुआ न कोई अपना योग्य. विधि का विधान कौन टाले. जब खुद की नीयत में ही हो खोट.

उन्होंने अपने तीसरे पोस्ट में लिखा- समाजवादी पुरोधा होने का करता वही दावा है. हवाओं की तरह बदलती जिनकी विचारधारा है.

दरअसल, सीएम नीतीश कुमार ने 24 जनवरी को परिवारवाद पर बयान दिया था. वहीं, अब लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने यह पोस्ट करके सियासी सरगर्मी बढ़ा दी है. माना जा रहा है कि रोहिणी आचार्य का यह पोस्ट सीएम नीतीश कुमार और जदयू पर निशाने पर लेकर किया गया है.

Trending news