नीतीश पर लाल हुए चिराग, बताया लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी का प्लान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1730159

नीतीश पर लाल हुए चिराग, बताया लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी का प्लान

पटना में लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने आगामी चुनाव में किन एजेंडों पर पार्टी चुनावी मैदान में होगी इसको लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस किया.

(फाइल फोटो)

पटना: पटना में लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने आगामी चुनाव में किन एजेंडों पर पार्टी चुनावी मैदान में होगी इसको लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस किया. चिराग पासवान ने इस दौरान एक व्हाट्सएप नंबर भी जारी किया. 

चिराग पासवान ने कहा बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट हमारे नेता रामविलास पासवान के द्वारा बनाया गया ऐसा विजन डॉक्यूमेंट है जो सही मायने में विकसित बिहार के निर्माण की बात करता है. चिराग पासवान ने आगे कहा कई तरह की समस्याएं हैं जो पिछले 3 सालों में बिहार के लोगों से हमें जानने को मिला. उन विषयों को जोड़ा जाना है ताकि 2024 या उसके साथ या बाद बिहार विधानसभा का चुनाव हो तो इसका ऐसा रूप तैयार हो जो 13 करोड़ बिहारियों की बात करता हो.  

ये भी पढ़ें- कल नीतीश से आज राज्यपाल से मिले मांझी, अब आगे क्या करेंगे?

चिराग ने आगे कहा की बिहारी भी अपना सुझाव इसको लेकर दें, चिराग ने इसको लेकर 7091776636 नंबर जारी किया. इस दौरान चिराग पासवान ने पुल हादसे को लेकर कहा कि हर दोषी व्यक्ति पर कार्रवाई होनी चाहिए. जिसकी लापरवाही की वजह से या गैर जिम्मेदारी की वजह से इतना बड़ा हादसा हुआ है. जब चिराग पासवान से प्रत्यय अमृत को लेकर सवाल किया गया की उनको और अतिरिक्त विभाग की जिम्मेदारी मिल गई है और उन पर आरोप लग रहा है तो चिराग पासवान ने कहा मुख्यमंत्री तो ये करते आ रहे हैं. तभी तो हम बोलते हैं की इनका शासन प्रशासन इसमें लिप्त है. चिराग ने कहा ये टूटा हुआ पुल और भ्रष्टाचार को मुख्यमंत्री कितना टोलरेट करते हैं इसका जीता जागता उदाहरण है. 

मुजफ्फरपुर पहुंचे चिराग पासवान फिर नीतीश कुमार पर बरसे 
मुजफ्फरपुर के कांटी में बीते दिनों पवन श्रीवास्तव की अपराधियों द्वारा गोली मारकर हत्या कर देने के बाद चिराग पासवान मृतक के कांटी थाना क्षेत्र के फतेहपुर स्थित आवास पर पहुंचे. जहां परिजनों से मिलने के बाद लोजपा (रा) के सुप्रीमो चिराग पासवान ने सीएम नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा और कहा की बिहार में जंगल राज आ चुका है. लोग सुरक्षित नहीं हैं और हर दिन बिहार के किसी न किसी जिले में हत्या,अपहरण जैसी घटनाएं हो रही है. आज वही मुख्यमंत्री हैं जो अपने आप को जंगलराज का विकल्प बताकर मुख्यमंत्री बने हैं. जिनको इतनी भी फुर्सत नहीं है कि वह पीड़ित परिवार से मिलें. मुख्यमंत्री बहुत व्यस्त हैं और आजकल विपक्षी एकता की दुकान सजाकर देश के प्रधानमंत्री बनने में लगे हैं लेकिन बिहार में बढ़ते अपराध की उन्हें तनिक भी चिंता नहीं है.

(रिपोर्ट - निषेद और मणितोष कुमार)

Trending news