Bihar Politics: नीतीश कुमार की माफी से BJP संतुष्ट नहीं, विजय सिन्हा बोले- मां बहनों में आक्रोश, इस्तीफा दें CM
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1950178

Bihar Politics: नीतीश कुमार की माफी से BJP संतुष्ट नहीं, विजय सिन्हा बोले- मां बहनों में आक्रोश, इस्तीफा दें CM

Nitish Kumar Sex Remark: मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं खुद अपनी निंदा करता हूं. शर्म करता हूं, माफी मांगता हूं. मुख्यमंत्री की माफी के बाद भी बीजेपी शांत नहीं हुई. विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने मुख्यमंत्री से इस्तीफा देने की मांग की है. 

विजय सिन्हा

Nitish Kumar Sex Remarkमुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जनसंख्या नियंत्रण को लेकर दिए गए बयान पर माफी मांग ली है. सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि आपको तकलीफ हुई तो मैं माफी मांगता हूं. मुख्यमंत्री ने कहा कि मैंने बिहार में पढ़ाई के लिए इतना ज्यादा रुपया तय किया और बच्चियों को पढ़ाना शुरू किया. मेरे मन से कोई शब्द बात आ गई, पुरुष और स्त्री को लेकर मैं माफी मांगता हूं. इसके लिए अपनी बातों को वापस करता हूं. हमने कुछ बात कहा उसको लेकर इतनी निंदा हो रही है. मेरी कोई बात कहना गलत था तो मैं इसके लिए माफी मांगता हूं. इसको हम वापस करते हैं.

मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं खुद अपनी निंदा करता हूं. शर्म करता हूं, माफी मांगता हूं. मुख्यमंत्री की माफी के बाद भी बीजेपी शांत नहीं हुई. बीजेपी विधायक लगातार मुख्यमंत्री के सामने पोस्टर लहराते रहे और नारेबाजी करते रहे. विधानसभा में हंगामे को देखते हुए सदन की कार्यवाही को दोपहर 2 बजे तक के लिए स्थगित कर दिया गया. मुख्यमंत्री की माफी से बीजेपी संतुष्ट नहीं हुई है. विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने मुख्यमंत्री से इस्तीफा देने की मांग की है. 

ये भी पढ़ें- Nitish Kumar Sex Remark: सीएम नीतीश कुमार ने अपने 'सेक्स ज्ञान' पर माफी मांगी, बोले- मैं खुद अपनी निंदा करता हूं

विजय सिन्हा ने कहा कि मुख्यमंत्री ने जो बयान दिया उससे मां-बहनों में काफी आक्रोश देखने को मिल रहा है. इस बयान के बाद मुख्यमंत्री को अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए. पूर्व उपमुख्यमंत्री और बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने कहा कि भले ही उन्होंने माफी मांग ली है लेकिन पूरा बिहार शर्मसार हुआ है. उनकी इतनी हिम्मत कैसे हुई कि वह इस तरह का लैंगिक बयान दें? बीजेपी नेता ने कहा कि उन्होंने केवल एक बार वो टिप्पणी नहीं की. पहले विधानसभा में भाषण में कहा और फिर विधान परिषद में कहा. 

ये भी पढ़ें- नीतीश कुमार की 'गंदी बात' पर रो पड़ी BJP की महिला MLC, बोलीं- CM ने बिहार को शर्मशार किया

सुशील मोदी ने कहा कि आजतक मैंने कभी नहीं देखा था कि नीतीश कुमार इस तरह की भी टिप्पणी करते हों. मुझे लग रहा है कि या तो उनके ऊपर उम्र का असर हो रहा है. जिस तरह से उन्होंने अश्लील, अभद्र टिप्पणी है उसके बाद उन्हें पूरे देश की महिलाओं के सामने हाथ जोड़कर माफी मांगना चाहिए और कहना चाहिए कि आगे से ऐसी कोई टिप्पणी नहीं करूंगा.

Trending news