'बाल बुद्धि के व्यक्ति हैं राहुल गांधी', सांसद राकेश सिन्हा के इस बयान पर खड़ा हो सकता है नया विवाद
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1706759

'बाल बुद्धि के व्यक्ति हैं राहुल गांधी', सांसद राकेश सिन्हा के इस बयान पर खड़ा हो सकता है नया विवाद

राज्यसभा के मनोनीत सदस्य राकेश सिन्हा ने सोमवार को ऐसा बयान दिया है, जिस पर नया विवाद खड़ा हो सकता है. राकेश सिन्हा ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा- राहुल गांधी बाल बुद्धि के व्यक्ति हैं.

(फाइल फोटो)

राज्यसभा के मनोनीत सदस्य राकेश सिन्हा ने सोमवार को ऐसा बयान दिया है, जिस पर नया विवाद खड़ा हो सकता है. राकेश सिन्हा ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा- राहुल गांधी बाल बुद्धि के व्यक्ति हैं. दरअसल, राकेश सिन्हा नए संसद भवन का पीएम मोदी से उद्घाटन कराने पर राहुल गांधी की ओर से उठाए गए सवाल पर अपना रिएक्शन दे रहे थे. राकेश सिन्हा ने नीतीश कुमार के विपक्षी एकता के प्रयासों पर कहा, वे फॉल्स टूरिज्म कर रहे हैं. सभी से हाथ मिला रहे हैं लेकिन हाथ में कुछ नहीं आ रहा है. राकेश सिन्हा ने नोटबंदी को लेकर कहा, जिनका नोट कालाधन के रूप में पड़ा है, वहीं परेशान हैं. 

राकेश सिन्हा ने अपनी बातों को आगे बढ़ाते हुए कहा, जो आदमी बाल बुद्धि का होता है, वो कब खुद पर चाकूल चला लेगा या फिर किसी और पर चला देगा, पता नहीं होता. राकेश सिन्हा ने कहा, मेरी राहुल गांधी से प्रार्थना है कि देश को गैर जरूरी विवादों में न ढकेलें. अगर पीएम मोदी की शख्सियत उन्हें नापसंद है तब भी उन्हें संवैधानिक संस्थाओं को विवाद में नहीं घसीटना चाहिए. 

ये भी पढ़ें- दो बिहारियों ने छेड़ रखी है भाजपा को उखाड़ फेंकने की मुहिम- करुणा सागर

बिहार के सीएम नीतीश कुमार के विपक्षी एकता की मुहिम पर राकेश सिन्हा ने कहा, वे फॉल्स टूरिज्म कर रहे हैं. सभी से हाथ मिला रहे हैं पर हाथ में कुछ आ ही नहीं रहा. उन्होंने कहा, नीतीश कुमार घूमें, पर्यटन करें. लोकतंत्र में सभी को घूमने का अधिकार है. सिन्हा ने यह भी कहा कि 2024 के लिए लोगों ने पीएम के रूप में नरेंद्र मोदी को अभी से चुन लिया है. बीजेपी एक बार फिर सरकार बनाएगी. अगले साल जो चुनाव होंगे, वे केवल औपचारिकता ही होंगे.

Trending news