Bihar News: 'बिहार में दिया जा रहा है इस्लामिक व्यापार को बढ़ावा'... बीजेपी विधायक का बड़ा बयान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1976095

Bihar News: 'बिहार में दिया जा रहा है इस्लामिक व्यापार को बढ़ावा'... बीजेपी विधायक का बड़ा बयान

Bihar News: बीजेपी विधायक (BJP MLA Haribhushan Thakur Bachaul) ने आगे कि हलाल प्रोडक्ट जो इस्लाम के धर्म गुरु और धार्मिक संस्था देती है.

बीजेपी विधायक का बड़ा बयान (File Photo)

Bihar News: भारतीय जनता पार्टी के विधायक हरिभूषण ठाकुर बचोल (BJP MLA Haribhushan Thakur Bachaul) ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि इस्लामी व्यापार को बढ़ावा देकर जिहाद के मानसिकता और गजबा हिंद की मानसिकता को बढ़ावा दिया जा रहा है. हलाल प्रोडक्ट जो इस्लाम के धर्म गुरु और धार्मिक संस्था देती है. इससे जिहाद की मानसिकता के जो लोग हैं उनको बल मिलता है. बीजेपी विधायक ने कहा कि इस्लामी व्यापार करके वह चाहते हैं, दूसरे समाज के अर्थव्यवस्था को चौपट करना वोट की लालच में है.

हरिभूषण ठाकुर बचोल (BJP MLA Haribhushan Thakur Bachaul) ने कहा कि बिहार कि सरकार इस पर अभिलंब प्रतिबंध लगाए नहीं तो बीजेपी इसके लिए कानूनी लड़ाई भी कोर्ट भी जायेगी. उन्होंने कहा कि हलाल के माध्यम से जो अनैतिक व्यापार बिहार में चल रहा है, उस पर सरकार जल्द प्रतिबंध लगाए. बिहार में इस्लामी व्यापार को बढ़ावा देकर जिहाद के मानसिकता और गजबान हिंद की मानसिकता को बढ़ावा दिया जा रहा है. 

ये भी पढ़ें:बेतिया, बांका और बेगूसराय में अपराधी बेलगाम! पटना में डकैती, पढ़ें क्राइम स्टोरी

बीजेपी विधायक (BJP MLA Haribhushan Thakur Bachaul) ने आगे कि हलाल प्रोडक्ट जो इस्लाम के धर्म गुरु और धार्मिक संस्था देती है. इससे जेहाद की मानसिकता के जो लोग हैं उनको बल मिलता है. इस्लामीक व्यापार करके वह चाहते हैं. दूसरे समाज के अर्थव्यवस्था को चौपट करना वोट की लालच में सरकार है. 

ये भी पढ़ें:Darbhanga AIIMS: चिट्ठीबाजी में फंसा दरभंगा का एम्स? NDA और INDIA में सियासत तेज

Trending news