विजय सिंह के परिजनों से मिले भाजपा नेता, सौंपा 15 लाख रुपए का चेक
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1782584

विजय सिंह के परिजनों से मिले भाजपा नेता, सौंपा 15 लाख रुपए का चेक

बिहार में शिक्षक अभ्यर्थियों के समर्थन में भाजपा के विधानसभा मार्च के दौरान पुलिस की लाठी लगने से जिस भाजपा नेता विजय सिंह की मौत हो गई थी. उसके परिजनों से मिलने शनिवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के द्वारा बनाई जांच समिति के सदस्य पहुंचे थे.

(फाइल फोटो)

Patna Police Lathicharge: बिहार में शिक्षक अभ्यर्थियों के समर्थन में भाजपा के विधानसभा मार्च के दौरान पुलिस की लाठी लगने से जिस भाजपा नेता विजय सिंह की मौत हो गई थी. उसके परिजनों से मिलने शनिवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के द्वारा बनाई जांच समिति के सदस्य पहुंचे थे. उन्होंने तब कहा था कि विजय सिंह की मौत व्यर्थ नहीं जाएगी. उनके परिवार के लोगों को कैसे सहारा देना है इसकी कोशिश भाजपा की तरफ से की जाएगी. आज यानी रविवार को इसी क्रम में भाजपा के नेता विजय सिंह के परिजनों से मिलने जहानाबाद जिले में स्थित उनके पैतृक निवास पर पहुंचे और उनके परिवार के लोगों को 15 लाख रुपए का चेक दिया. 

विजय सिंह के परिजनों से मिलने के लिए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी और नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा जहानाबाद के कल्पा पहुंचे थे. जहां दोनों नेताओं ने उनके परिवार के लोगों के सांत्वना देते हुए 15 लाख रुपए का चेक भी दिया. यहां विजय सिंह के परिवार से सम्राट चौधरी ने कहा कि हमें इस बात की पीड़ा है.उन्होंने कहा कि घर का सदस्य और परिवार का एक अंग टूट गया है. 

ये भी पढ़ें- किसी भ्रम में ना रहें, UCC पूरे देश पर लागू होगी, सुशील मोदी ने साधा नीतीश पर निशाना

सम्राट चौधरी ने आगे कहा कि हमारा पूरा भाजपा परिवार शोक में डूबा हुआ है. ऐसे में हम पार्टी की तरफ से अपने परिवार को छोटा सा सहयोग कर रहे हैं. हम आगे भी अपने इस परिवार के साथ हैं और हमेशा इस परिवार के बारे में चिंता करते रहेंगे. वहीं नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि हमारे लिए तो पार्टी के सभी कार्यकर्ता परिवार की तरह हैं. ऐसे में हम अपनी पूरी शक्ति के साथ उनके साथ खड़े हैं. विजय सिंह का जो रक्त बहा वह किसी भी सूरत में बेकार नहीं जाएगा. हम लोकतंत्र के हत्यारों को कभी माफ नहीं करेंगे. 

वहीं जहानाबाद में भी विजय सिंह के सम्मान में एक श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया था जिसमें सम्राट चौधरी, विजय सिन्हा सहित भाजपा के तमाम और नेता मौजूद थे. यहां भी इन सभी ने जमकर बिहार सरकार पर निशाना साधा. यहां सम्राट चौधरी ने साफ कह दिया कि बिहार में नीतीश कुमार कोई फैक्टर ही नहीं है. लालू से लड़ना है और लड़ेंगे. उन्होंने इसके साथ ही कहा कि बेंगलुरु में हो रही विपक्ष की बैठक का कोई फायदा नहीं है.   

Trending news