Jharkhand Vidhan Sabha Chunav 2024: चक्रधरपुर सीट से BJP ने शशिभूषण को दिया टिकट, देखें क्या हैं उनके चुनावी मुद्दे?
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2480107

Jharkhand Vidhan Sabha Chunav 2024: चक्रधरपुर सीट से BJP ने शशिभूषण को दिया टिकट, देखें क्या हैं उनके चुनावी मुद्दे?

Jharkhand Assembly Election 2024: टिकट फाइनल होते ही शशिभूषण को बधाई देने वालों का तांता लग गया. शशिभूषण सामड ने कहा की संभवत वे 22 अक्टूबर को नामांकन पर्चा दाखिल करेंगे.

शशि भूषण सामड

Chakradharpur Assembly Seat: झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने 66 उम्मीदवारों की अपनी पहली सूची जारी कर दी है.  बीजेपी की पहली लिस्ट में 11 महिला उम्मीदवारों को टिकट दिया गया है. पार्टी ने चक्रधरपुर से पूर्व विधायक शशिभूषण सामड को उतारा है. टिकट मिलने पर शशिभूषण ने खुशी जताई. उन्होंने कहा कि जिस उम्मीद के साथ उन्हें भाजपा ने उन्हें चक्रधरपुर से प्रत्याशी बनाया है, वह उस आशा और विश्वास पर खरा उतरेंगे. उन्होंने कहा कि चक्रधरपुर विधानसभा सीट जीतकर भाजपा की झोली में देंगे. ताकि झारखंड में एक मजबूत एनडीए की सरकार बने और झारखंड राज्य का विकास हो. उन्होंने कहा कि विधायक बनते ही उनकी पहली प्राथमिकता होगी कि वह चक्रधरपुर के सरकारी कार्यालय में व्याप्त भ्रष्टाचार को खत्म करें.

इसके लिए वे हर सरकारी कार्यालय जाएंगे और कार्यालय को भ्रष्टाचार मुक्त करने के लिए कार्रवाई करेंगे. उन्होंने यह भी कहा की चक्रधरपुर की जनता को भ्रष्टाचार मुक्त और अपराध मुक्त शासन प्रशासन दिलाना उनका लक्ष्य है. जनता को सरकारी लाभ मिले इसका वह पूरा ध्यान रखेंगे. समाज के अंतिम पायदान में खड़े हर एक गरीब का उत्थान हो इस उद्देश्य के साथ वह चुनाव मैदान में खड़े हैं और उन्हें पूरा विश्वास है कि जनता भारी से भारी मतों से उन्हें जिताने जा रही है.

ये भी पढ़ें- झारखंड के लिए बीजेपी ने जारी की 66 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट, 11 महिलाओं को टिकट

शशिभूषण सामड ने कहा की संभवत वे 22 अक्टूबर को नामांकन पर्चा दाखिल करेंगे. इससे पहले वे अपने समर्थक व भाजपा के नेताओं कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर आगे की कार्य योजना बनायेंगे. वहीं टिकट फाइनल होते ही शशिभूषण को बधाई देने वालों का तांता लग गया. उनके समर्थक और भाजपा के नेता व कार्यकर्ता उनके घर पहुंचे और उन्हें गुलदस्ता भेंट कर मिठाई खिलाकर बधाई दी.

बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news