Bihar Politics: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने नीतीश कुमार पर बोला हमला, कहा- 'जनता से किया विश्वासघात'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1340077

Bihar Politics: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने नीतीश कुमार पर बोला हमला, कहा- 'जनता से किया विश्वासघात'

Bihar Politics: भाजपा के खिलाफ विपक्षी दलों को एकजुट करने के मिशन में जुटे नीतीश कुमार पर बिहार की जनता के साथ विश्वासघात करने का आरोप लगाया है. कहा- बिहार की जनता ने नीतीश को मुख्यमंत्री बनाया. उन्होंने जनता को ही धोखा दिया. 

Bihar Politics: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने नीतीश कुमार पर बोला हमला, कहा- 'जनता से किया विश्वासघात'

पटनाः Bihar Politics: बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने के बाद से ही बीजेपी और जनता दल यूनाइटेड के नेताओं के बीच सियासी बयानबाजी जारी है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने हमला बोला है. भाजपा के खिलाफ विपक्षी दलों को एकजुट करने के मिशन में जुटे नीतीश कुमार पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बिहार की जनता के साथ विश्वासघात करने का आरोप लगाया है. हमला बोलते हुए केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा है कि ऐसे नेता अन्य नेताओं को साथ देने का भरोसा कैसे दे सकते हैं जो पहले से ही अपने आपको प्रधानमंत्री का उम्मीदवार मान कर चल रहे हों.

'मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जनता को दिया धोखा'
केंद्रीय मंत्री एवं बिहार के बेगूसराय से लोकसभा सांसद गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी, तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के साथ नीतीश कुमार की मुलाकात की तस्वीरों को ट्वीट करते हुए कहा, मोदी जी और बिहार की जनता ने नीतीश जी को मुख्यमंत्री बनाया और उन्होंने मोदी जी और जनता को ही धोखा दे दिया. ऐसे विश्वासघाती महत्वाकांक्षी लोग उन अवसरवादियों को कैसे भरोसा देंगे जो पहले से ही पीएम बनने की महत्वाकांक्षाओं को पाल रहे हैं?

दरअसल, बिहार में भाजपा का साथ छोड़कर आरजेडी, कांग्रेस और अन्य दलों के साथ महागठबंधन की सरकार बनाने के बाद से ही नीतीश कुमार ने भाजपा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. 2024 के लोकसभा चुनाव में केंद्र की सत्ता से भाजपा को बाहर करने के लिए नीतीश कुमार तमाम विपक्षी दलों को एक मंच पर लाने की कोशिश में जुटे हुए हैं. भाजपा नीतीश कुमार के इस अभियान की लगातार आलोचना करते हुए विरोधी खेमे में प्रधानमंत्री पद के लिए पहले से ही कई दावेदार होने की बात कह रहे हैं.
(इनपुट-आईएएनएस)

यह भी पढ़े- Bihar Politics: सुशील मोदी ने बोला नीतीश कुमार पर हमला, कहा- 'मुख्यमंत्री दिल्ली में कर रहे सियासी टूर'

Trending news