Bihar Bungalow Row: 'जिस पर खुद 10 मुकदमे वह दूसरे पर केस की बात कह रहा...', बंगला विवाद पर CM नीतीश के मंत्री का तेजस्वी पर तंज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2466014

Bihar Bungalow Row: 'जिस पर खुद 10 मुकदमे वह दूसरे पर केस की बात कह रहा...', बंगला विवाद पर CM नीतीश के मंत्री का तेजस्वी पर तंज

Bihar Bungalow Row: तेजस्वी यादव द्वारा लीगल नोटिस भेजने के बयान पर मंत्री श्रवण कुमार ने तंज कसते हुए कहा कि मानहानि के मुकदमे से कौन डर रहा है.

श्रवण कुमार

Tejashwi Yadav Bungalow Row: बिहार में सरकारी बंगला विवाद पर सियासी घमासान मचा है. बीजेपी के आरोपों पर भड़कते हुए तेजस्वी यादव ने कोर्ट जाने की धमकी दी है. तेजस्वी ने कहा कि बीजेपी को चाहिए इस मामले की जांच भी सीबीआई और ED से कराए. राजद नेता ने कहा कि कोई भी व्यक्ति उपमुख्यमंत्री के आवास में कैसे घुस गया. मैं सभी लोगों को लीगल नोटिस भेजूंगा. तेजस्वी के इस बयान पर जेडीयू नेता और मंत्री श्रवण कुमार ने तंज कसा है. मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि मानहानि के मुकदमे से कौन डर रहा है. उन्होंने कहा कि जिस पर खुद 10 मुकदमे हों, वह दूसरे पर मुकदमा करने की बात कह रहा है. उन्होंने कहा कि जांच हो रही है, इसमें कार्रवाई होगी.

हरियाणा में कांग्रेस की हार पर मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि कांग्रेस पार्टी में आंतरिक कलह है. पूरे देश से उनकी सफाई हो जाएगी. जेडीयू नेता ने कहा कि एक समय कांग्रेस पार्टी का जलवा था. देश के अनेक राज्यों में उनकी सरकार चलती थी. धीरे-धीरे उनकी सरकार खत्म होती गई. उन्होंने कहा कि कुछ दिन में कांग्रेस विलुप्त हो जाएगी और उनके साथ जो आलायंस पार्टनर हैं, उनकी भी दुर्दशा होने वाली है.

ये भी पढ़ें- बंगला विवाद पर तेजस्वी ने दी कोर्ट जाने की धमकी तो नित्यानंद राय ने कह दी बड़ी बात

तेजस्वी यादव के द्वारा जेडीयू के खत्म होने के बयान पर मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि वह बोलते रहते हैं. जितना वह लोग बोलेंगे, उतना ही मजबूती के साथ हम लोग 2025 में काबिज हों. जेडीयू नेता ने कहा कि नीतीश कुमार जी या जेडीयू के बारे में जब-जब गलत कहा जाता है, तब-तब जेडीयू और ताकतवर बनकर सामने आती है. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के समय कहा जा रहा था कि जेडीयू इस बार जीरो पर गायब हो जाएगी. लोकसभा चुनाव के परिणाम सबके सामने हैं.

बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news