Bihar By Election 2024: भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह की बिहार वासियों से अपील, कहा- उपचुनाव में जन सुराज पार्टी को करें सपोर्ट
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2480807

Bihar By Election 2024: भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह की बिहार वासियों से अपील, कहा- उपचुनाव में जन सुराज पार्टी को करें सपोर्ट

Bihar By Poll Election 2024: भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने प्रशांत किशोर की नवगठित पार्टी जन सुराज, जो कि पहली बार चुनावी मैदान में उतरी है, उसके लिए लोगों से अपील की है कि वो 13 नवंबर को 4 सीटों पर होने वाले उपचुनाव में पार्टी को सपोर्ट करें, वोट दें. 

भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह की बिहार वासियों से अपील, कहा- उपचुनाव में जन सुराज पार्टी को करें सपोर्ट

Bihar By Election 2024: जन सुराज पार्टी एक राजनीतिक पार्टी है. जिसे राजनीतिक रणनीतिकार से राजनेता बने प्रशांत किशोर ने 2 अक्टूबर 2024 को लॉन्च किया है. इस पार्टी का उद्देश्य देश की सबसे गरीब और पिछड़ी राज्य बिहार में बदलाव लाना है, मिलकर नया बिहार बनाना है. एक समृद्ध बिहार बनाने की परिकल्पना है. बिहार में 13 नवंबर 2024 को 4 सीटों पर उपचुनाव होना है. वो चार सीटें हैं- तरारी, बेलागंज, रामगढ़ और इमामगंज. इन सभी सीटों पर प्रशांत किशोर की नवगठित जन सुराज पार्टी पहली बार चुनावी मैदान में ताल ठोकने के लिए उतर रही है. जन सुराज पार्टी ने चार सीटों पर होने वाले बिहार उपचुनाव में अपने प्रत्याशी उतारने का ऐलान भी कर दिया है. इसके साथ ही तीन सीटों पर पार्टी ने प्रत्याशियों के नाम का ऐलान भी कर दिया है. 

ये भी पढ़ें: क्या आपने अभी तक अक्षरा सिंह की इन ग्लैमरस तस्वीरों को नहीं देखा? तो यहां देखें

जन सुराज पार्टी के संस्थापक प्रशांत किशोर और कार्यकारी अध्यक्ष मनोज भारती ने अवकाश प्राप्त लेफ्टिनेंट जनरल एसके सिंह को तरारी सीट से प्रत्याशी घोषित किया है. बेलागंज सीट से प्रो. खिलाफत हुसैन प्रत्याशी के रूप में घोषित हुए हैं और इमामगंज सीट से डॉ. जितेंद्र पासवान के नाम का एलान प्रत्याशी के रूप में हुआ है. 

वहीं, सिर्फ रामगढ़ सीट से जन सुराज पार्टी ने अपने प्रत्याशी के नाम का ऐलान अभी नहीं किया है. 13 नवंबर को 4 सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए नामांकन की प्रक्रिया 18 अक्टूबर को शुरू हो गई है. वहीं, 23 नवंबर को इस उपचुनाव का मतगणना होगा. 

बता दें कि तरारी, बेलागंज, रामगढ़ और इमामगंज सीट से चुने हुए विधायक लोकसभा चुनाव में जीत हासिल कर सांसद बन चुके हैं. इसलिए ये चारों सीटें खाली हुई है और इन चारों सीटों पर उपचुनाव कराया जा रहा है. 

ये भी पढ़ें: भागलपुर के राम जानकी मंदिर में मूर्तियों को असामाजिक तत्वों ने किया खंडित, हुआ बवाल

इसी बीच भोजपुरी की मशहूर अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने लोगों से जन सुराज पार्टी को वोट देने की अपील की है. उन्होंने कहा कि जन सुराज के सभी सदस्यों को मैं बेस्ट विशेज देना चाहती हूं. प्रशांत सर ने जिस सोच के साथ जन सुराज पार्टी का गठन किया है, वो बहुत ही कमाल का है. मैं चाहती हूं कि उतना की कमाल का सपोर्ट सभी बिहार वासियों के तरफ से चुनाव में इनकी पार्टा को मिले. 

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

Trending news