Bettiah News: बेवकूफ बन गए बेतिया वाले! संजय जायसवाल ने जीतने के लिए क्या खूब प्लान बनाया था
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2421555

Bettiah News: बेवकूफ बन गए बेतिया वाले! संजय जायसवाल ने जीतने के लिए क्या खूब प्लान बनाया था

Bettiah News: राजनेताओं के वादे पर कभी भरोसा नहीं करना चाहिए, यह बेतिया के लोग अच्छी तरह से समझ चुके हैं. दरअसल, यहां के लोग उन 2 सड़कों के निर्माण की राह देख रहे हैं, जिनका दो साल पहले शिलान्यास हो गया था. 

सागर पोखरा का शिलान्यास (File Photo)

Bettiah News: बिहार के बेतिया से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां के लोग उन 2 सड़कों के निर्माण की राह देख रहे हैं, जिनका दो साल पहले शिलान्यास हो गया था. दरअसल, दो साल पहले तत्कालीन उप-मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद और रेणु देवी ने सांसद संजय जायसवाल के साथ मिलकर बड़े धूमधाम से सागर पोखरा पर 20 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास किया था. इसमें बेतिया शहर की 2 सड़कें भी शामिल थीं. सभी नेताओं ने इस यादगार पल को अपने अपने फेसबुक पर शेयर किया था. खास बात ये थी कि दोनों सड़को का टेंडर नहीं निकला था और शिलान्यास कर दिया गया था. यही कारण है कि दोनों सड़कें आज तक नहीं बन पाईं. 

पहली सड़क- बेतिया-सुप्रिया रोड़ से तीन लालटेन चौक तक जाती है. शिलान्यास के बोर्ड आज भी वैसे ही टंगे हैं. बोर्ड पर 15वीं वित्त आयोग से निधि दिखाया गया है और 2 करोड़ 25 लाख रुपये इसकी अनुमानित निर्माण राशि लिखी है. इसका शिलान्यास तत्कालीन उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद जी के कर कमलों द्वारा 24/05/22 सम्पन्न हुआ था. वहीं दूसरी सड़क- देवी चौक मुखर्जी चौक राजगुरु चौक खुदाबख्स चौक होते हुए GMCH मुख्य द्वार तक जाती है. इसका शिलान्यास भी तत्कालीन उप-मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने 24/05/22 को किया था. इसकी प्राकलित राशि 4 करोड़ 77 लाख की है.

ये भी पढ़ें- शराबबंदी पर फिर बरसे जीतन राम मांझी, बोले- बड़े अधिकारी भी पीते हैं दारू सिर्फ...

राजनेताओं का वादा तो आपने टूटते हुए देखा होगा. आज फर्जी शिलान्यास का भी आंकड़ा भी देख लीजिए, जिस सड़क का शिलान्यास कर गए थे उसका टेंडर तक नहीं हुआ था. अब शहर के लोग स्थानीय बीजेपी सांसद डॉ संजय जायसवाल, बिहार सरकार में मंत्री रेणु देवी और स्थानीय मेयर गरिमा देवी शिकारिया से पूछ रहे हैं कि ये कैसा शिलान्यास है? ये सभी राजनेता जनता के लिए किसी सेलिब्रेटी से कम नहीं है और जनता इन्हे चुनावों में रिकार्डतोड़ वोट देकर जिताते आई है.

बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news