झारखंड राजनीतिक संकट पर बोले अविनाश पांडेय, सीएम सोरेन के साथ मजबूती से खड़ी है कांग्रेस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1322546

झारखंड राजनीतिक संकट पर बोले अविनाश पांडेय, सीएम सोरेन के साथ मजबूती से खड़ी है कांग्रेस

अविनाश पांडेय ने मीडिया से बातचीत में कहा कि अगर परिस्थितियां बदलीं तो हम आपस में चेहरे को लेकर चर्चा करेंगे.

झारखंड राजनीतिक संकट पर बोले अविनाश पांडेय, सीएम सोरेन के साथ मजबूती से खड़ी है कांग्रेस

रांचीः झारखंड में जारी सियासी संकट के बीच कांग्रेस की ओर से बड़ा बयान आया है. कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और झारखंड प्रभारी अविनाश पांडेय ने कहा कि यूपीए के विधायक  पूरी तरह से एकजुट हैं और मुश्किल की इस घड़ी में हम सीएम हेमंत सोरेन के साथ हैं. झारखंड कांग्रेस प्रभारी पांडेय ने ये बातें एयरपोर्ट पर ही मीडिया से मुखातिब होते हुए कहीं. अविनाश पांडेय यहां से स्टेट गेस्ट हाउस के लिए निकल गए. इस तरीके से हेमंत सोरेन भाजपा को संदेश देने की कोशिश कर रहे हैं और यूपीए की एकजुटता दिखा रहे हैं.

अविनाश पांडेय भी पहुंचे
जानकारी के मुताबिक, अविनाश पांडेय ने मीडिया से बातचीत में कहा कि अगर परिस्थितियां बदलीं तो हम आपस में चेहरे को लेकर चर्चा करेंगे. हर स्थिति के लिए यूपीए विधायक एकजुट हैं और कांग्रेस सीएम हेमंत सोरेन के साथ पूरी मजबूती के साथ खड़ी है. इस दौरान उन्होंने तीन निलंबित विधायकों के मामले पर भी मीडिया से बात की. अविनाश पांडेय ने कहा कि कांग्रेस तीन निलंबित विधायकों के मामले में काफी सख्त है. 

खूंटी गए सभी विधायक
वहीं, सीएम आवास से बस में सवार होकर सभी विधायक खूंटी रवाना हो गये थे.  जिसमें सीएम समेत कुल 41 विधायक शामिल हुए. मिली जानकारी के मुताबिक शाम तक यूपीए के विधायक  वापस रांची आ जायेंगे, जहां देर शाम फिर से मुख्यमंत्री आवास में बैठक होगी. इसमें यूपीए के विधायकों के साथ अविनाश पांडे भी शामिल हो सकते हैं, ऐसी चर्चा थी. 

भाजपा को मैसेज देने की कोशिश
इसे यूपीए विधायकों की एकजुटता बताया जा रहा है. ऐसा कर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन एक तरह से भाजपा के सामने यह मैसेज देने की कोशिश कर रहे हैं कि यूपीए के सभी विधायक एकजुट हैं. इस राजनीतिक संकट के बीच में भी सभी खुशी-खुशी समय बिता रहे हैं. वहीं विधायक डैम में नौका विहार करते भी देखे गए हैं.

 

Trending news