कर्पूरी ठाकुर को मिला भारत रत्न सम्मान, ओवैसी के इस नेता ने कह दी ये बड़ी बात
Advertisement

कर्पूरी ठाकुर को मिला भारत रत्न सम्मान, ओवैसी के इस नेता ने कह दी ये बड़ी बात

Bihar News: अख्तरुल ईमान ने बिहार के सीएम पर निशाना साधते हुए कहा कि नीतीश कुमार विश्वास के पात्र नहीं रहें, जो लोग उनके साथ हैं उन्हें सोचना और समझना चाहिए कि कछुआ के सिर पर सवार होकर नदी पार नहीं होता है.

अख्तरुल ईमान, प्रदेश अध्यक्ष, AIMIM

Bihar News: केंद्र सरकार की तरफ से भारत रत्न पुरस्कार से सम्मानित करने के लिए जननायक कर्पूरी ठाकुर के नाम पर मुहर लगाई है. तब से देश की राजनीति गर्मा गई है. एआईएमआईएम के प्रदेश अध्यक्ष अख्तरुल ईमान ने इसे राजनीति स्टंट बताया है. अख्तरुल ने कहा कि पिछले दिनों सदन में मैंने प्रस्ताव रखा था कि जननायक कर्पूरी ठाकुर के नाम से पटना का डाकबंगला चौराहे का नाम बदलकर रखने का, लेकिन किसी भी दल ने समर्थन नहीं दिया और ना ही मेरे द्वारा रखे गए प्रस्ताव को स्वीकार किया गया. 

'सभी चीजें राजनीति स्वार्थ के लिए हो रही'
उन्होंने कहा कि अब केंद्र सरकार की तरफ से कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न पुरस्कार देने की घोषणा की गई है. सभी नेता ताली पीट रहे है, लेकिन मेरे प्रस्ताव पर चुप्पी क्यों साध रखे थे? अख्तरुल ईमान ने कहा कि इससे स्पष्ट हो रहा है कि सभी चीजें राजनीति स्वार्थ के लिए हो रही है.

ये भी पढ़ें:नीतीश कुमार ने तो लालू प्रसाद और कांग्रेस को लेकर बम फोड़ दिया

'नीतीश कुमार विश्वास के पात्र नहीं रहें'
अख्तरुल ईमान ने बिहार के सीएम पर निशाना साधते हुए कहा कि नीतीश कुमार विश्वास के पात्र नहीं रहें, जो लोग उनके साथ हैं उन्हें सोचना और समझना चाहिए कि कछुआ के सिर पर सवार होकर नदी पार नहीं होता है.

ये भी पढ़ें: एक तरफ पीएम मोदी को नीतीश ने दिया धन्यवाद, दूसरी तरफ लालू-कांग्रेस पर साधा निशाना

राहुल गांधी परिपक्व नहीं-अख्तरुल ईमान
राहुल गांधी के भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर अख्तरुल ने कहा कि राहुल गांधी चाहे असम में हो या फिर सीमांचल के क्षेत्रों में. वह वैसी जगह पर जा रहे हैं जहां मुस्लिम बहुल हो. यहां तक उन्होंने अल्पसंख्यक क्षेत्रों से चुनाव भी जीता हैं. अख्तरुल ने आगे कहा कि सामाजिक ज्ञान के मामले में राहुल गांधी परिपक्व नहीं हैं. इसलिए वो देश के अलग अलग राज्यों में भ्रमण कर सामाजिक ज्ञान प्राप्त कर रहे हैं.

रिपोर्ट: अमित

Trending news