सीवान में मूर्ति विसर्जन में पटाखा फोड़ते ही आई मौत, देखें घटना का Live Video
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1385409

सीवान में मूर्ति विसर्जन में पटाखा फोड़ते ही आई मौत, देखें घटना का Live Video

Bihar News: सीवान में मूर्ति विसर्जन के दौरान स्टंट मारते हुए पटाखा फोड़ना एक युवक को महंगा पड़ गया. पटाखा फोड़ने के दौरान झुलसने से युवक की दर्दनाक मौत हो गई. इस घटना का लाइव वीडियो सामने आया है. घटना से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

सीवान:Bihar News: सीवान में मूर्ति विसर्जन के दौरान स्टंट मारते हुए पटाखा फोड़ना एक युवक को महंगा पड़ गया. पटाखा फोड़ने के दौरान झुलसने से युवक की दर्दनाक मौत हो गई. इस घटना का लाइव वीडियो सामने आया है. घटना से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. पूरा मामला जिले के मैरवा के सीमावर्ती इलाका रामपुर बुजुर्ग की है.

हाथ में पटाखा लेकर स्टंट 
वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि लड़का हाथ में पटाखा लेकर स्टंट मार रहा है. तभी अचानक पटाखा उसके हाथ में फट जाता है जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो जाता है. जिसेक बाद घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने घायल युवक को आनन फानन में अस्पताल में भर्ती कराया. जहां इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गई.  मृतक की पहचान मैरवा थाने के मिसकरही निवासी जैनुद्दीन मियां के रूप में हुई है. युवक वीडियो में मूर्ति विसर्जन ट्रॉली के साथ हाथ में पटाखा लिए दिख रहा है. वो जलता पटाखा लेकर ट्रॉली के साथ आगे बढ़ता है. तभी वो एक गुलाटी लगाता है और एक धमाका होता है. इसके बाद वो उठता नहीं है.  

परिवार का इकलौता कमाने वाला सदस्य
बताया जाता है कि पूजा समिति ने जैनुद्दीन को मूर्ति विसर्जन के दौरान पटाखा फोड़ने के लिए बुलाया था. जैनुद्दीन मियां पटाखा फोड़कर ही पत्नी और 7 बच्चों और समेत कुल 8 लोगों का भरण पोषण करता था. मृतक के 4 बेटियां और 3 मासूम बेटे हैं. वहीं जैनुद्दीन के मौत के बाद उसकी पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है. हादसे की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची मैरवा थाने की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. बता दें कि मृतक जैनुद्दीन अपने परिवार का इकलौता कमाने वाला सदस्य था. वहीं हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने प्रशासन से पीड़ित परिवार के लिए मुआवजे की मांग की है.

इनपुट- अमित कुमार सिंह

ये भी पढ़ें- विसर्जन जुलूस पर पथराव मामले में चाईबासा प्रशासन सख्त, 2 दर्जन लोगों के खिलाफ नोटिस

Trending news