युवक ने नाबालिग लड़की से की शादी, जबरन शारीरिक संबंध बनाकर हुआ फरार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1795554

युवक ने नाबालिग लड़की से की शादी, जबरन शारीरिक संबंध बनाकर हुआ फरार

महिला थाना प्रभारी अंशु प्रिया ने बताया है कि 23 तारीख को संजीत चौधरी सहित 7 लोगों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज की गई है. पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज की गई है.

युवक ने नाबालिग लड़की से की शादी, जबरन शारीरिक संबंध बनाकर हुआ फरार

नवादा: नवादा में एक लड़के ने नाबालिग को प्यार के झांसे में फंसा कर शारीरिक संबंध बनाएं. फिर शादी कर युवक फरार हो गया. पीड़िता के बयान पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है. बता दें कि यह पूरा मामला काशीचक थाना क्षेत्र के एक गांव का है. जहां नाबालिग के द्वारा कोर्ट में परिवार दायर किया गया और परिवार दायर के आदेश पर महिला थाना में एफआईआर दर्ज कर ली गई है.

नाबालिग के पिता के आवेदन पर गांव के ही संजय चौधरी सहित सात लोगों के विरुद्ध एफआइआर दर्ज की गई. इस पूरे मामले में पुलिस ने नाबालिग की 164 के बयान भी करवा ली है. नाबालिग ने बताया है कि एक लड़का ने पहले उसे साथ संबंध बनाया और शादी भी किया था लेकिन 2 महीना के अंदर ही छोड़कर फरार हो गया है. मेरे परिवार के लोग लड़का के घर में जाकर बोले लेकिन लड़का हमें रखने के लिए तैयार नहीं हुआ जिसके बाद कोर्ट में परिवार दायर  किये थे.

पीड़िता ने बताया कि मई महीना में लड़का से बातचीत हुआ और बातचीत के दौरान झांसा देकर मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाया और फिर मेरे मांग में सिंदूर डालकर शादी भी रचा लिया और कुछ दिन तक लड़का मेरे साथ संबंध बनाते रहा और अचानक हमको छोड़कर फरार हो गया है. वहीं इस मामले में महिला थाना प्रभारी अंशु प्रिया ने बताया है कि 23 तारीख को संजीत चौधरी सहित 7 लोगों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज की गई है. पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज की गई है.

इनपुट- यशवन्त सिन्हा

ये भी पढ़िए-  Bihar Politics: पहले चुनाव में लालू को मिली थी हार, फिर गाढ़े सफलता के झंडे, जानें CM बनने की रोचक कहानी

 

Trending news