पांच सौ रुपये का नोट भरकर महिला ने बना दिया पराठा, इसके बाद जानें हुआ क्या
Advertisement

पांच सौ रुपये का नोट भरकर महिला ने बना दिया पराठा, इसके बाद जानें हुआ क्या

पराठे का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायल हो रहा है. वीडियो देखने वाले के मन में एक ही सवाल है कि आखिर पांच सौ रुपये का नोट दो हजार रुपये में कैसे बदला होगा.

पांच सौ रुपये का नोट भरकर महिला ने बना दिया पराठा, इसके बाद जानें हुआ क्या

पटना: इंटरनेट एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन गया है कि यहां मनोरंज के लिए भरपूर सामग्री आसानी से मिल जाएगी. शनिवार को इंटरनेट पर ऐसी वीडियो वायरल हो रही है जिसको देखकर आपके होश उड़ जाएंगे और आप अपना सिर पकड़ लेंगे. दरअसल, वीडिया में आप देख सकते है कि महिला पांच सौ रुपये का नोट आटे में भरकर पराठा बना रही है. हालांकि जी मीडिया पांच सौ रुपये के पराठे के वीडियो की पुष्टि नहीं कर रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janu Khan (@janu9793)

पांच सौ रुपये का महिला ने बना दिया पराठा
शनिवार को इंटरनेट पर एक पराठे का वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, एक महिला पांच सौ रुपये का नोट आटे में भरकर बेल रही है. जब महिला पराठा तैयार करती है तो आप उसके बाद देखेंगे कि पराठे के अंदर से पांच सौ रुपये का नौट दो हजार रुपये में बदल गया. ऐसा कैसे हुआ अब तो महिला ही जानें. पांच सौ रुपये से बदलकर दो हजार रुपये का नोट ने सभी को हैरत में डाल दिया है. हकीकत क्या है अब तो भगवान ही मालिक है.

वायरल वीडियो को एक लाख से ज्यादा मिल चुके है लाइक
पराठे का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायल हो रहा है. वीडियो देखने वाले के मन में एक ही सवाल है कि आखिर पांच सौ रुपये का नोट दो हजार रुपये में कैसे बदला होगा. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने शेयर किया है. अब तक इस यूजर की वीडियो को एक लाख से ज्यादा बार लाइक मिल चुके है और वीडियो को काफी संख्या में कमेंट भी मिले है. 

ये भी पढ़िए-  ​Sarkari Naukri: बिहार में सरकारी नौकरी की चाहत अब होगी पूरी, इच्छुक उम्मीदवार करें अप्लाई, 10 हजार पदों पर निकली भर्ती

 

Trending news