व्हाट्सएप अपने यूजर्स के लिए ला रहा नया फीचर, खुद को आसानी से मैसेज भेज सकेंगे
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1420733

व्हाट्सएप अपने यूजर्स के लिए ला रहा नया फीचर, खुद को आसानी से मैसेज भेज सकेंगे

मेटा के स्वामित्व वाले मैसेजिंग प्लेटफॉर्म व्हाट्सएप कथित तौर पर एक सेल्फ-मैसेजिंग फीचर का परीक्षण कर रहा है, जिससे आप खुद को आसानी से मैसेज भेज सकेंगे. वाबेटाइंफा के अनुसार, व्हाट्सएप अब अपने बीटा टेस्टर के लिए एंड्रॉइड और आईओएस के लिए अपने बीटा ऐप पर कुछ सुधारों का परीक्षण कर रहा है.

व्हाट्सएप सेल्फ-मैसेजिंग फीचर का परीक्षण कर रहा है

पटना: मेटा के स्वामित्व वाले मैसेजिंग प्लेटफॉर्म व्हाट्सएप कथित तौर पर एक सेल्फ-मैसेजिंग फीचर का परीक्षण कर रहा है, जिससे आप खुद को आसानी से मैसेज भेज सकेंगे.

वाबेटाइंफा के अनुसार, व्हाट्सएप अब अपने बीटा टेस्टर के लिए एंड्रॉइड और आईओएस के लिए अपने बीटा ऐप पर कुछ सुधारों का परीक्षण कर रहा है. व्हाट्सएप अब एंड्रॉइड 2.22.24.2 अपडेट के लिए व्हाट्सएप बीटा जारी होने के बाद बीटा टेस्टर्स के एक चुनिंदा ग्रुप के लिए 'मैसेज विद योरसेल्फ' रिलीज करके एक छोटा परीक्षण कर रहा है.

रिपोर्ट के अनुसार, कुछ बीटा टेस्टर्स ने पाया कि व्हाट्सएप अब एंड्रॉइड ऐप के रिसेंट वर्जन में अपडेट करने के बाद चैट कैप्शन के रूप में 'मैसेज योरसेल्फ' जोड़कर उस चैट को हाइलाइट कर रहा है. इसमें व्हाट्सएप के पास 'मी (यू)' नाम से एक नया चैट विकल्प है जो आपको सिर्फ खुद को संदेश भेजने की अनुमति देता है.

इस बीच, आप अभी भी वा डॉट मी (संदेश लिंक पर क्लिक करें) का उपयोग करके या एक ग्रुप बनाकर जिसमें आप एकमात्र भागीदार हैं, स्वयं को मैसेज भेजने के लिए व्हाट्सएप का उपयोग कर सकते हैं.

लेकिन अगर आप बाद में एक महत्वपूर्ण संदेश भेजना चाहते हैं या अपने उपकरणों के बीच फाइल ट्रांसफर करना चाहते हैं, तो खुद को मैसेज करना एक उपयोगी फीचर हो सकता है या खुद से संवाद करने का सबसे अच्छा तरीका हो सकता है.

(आईएएनएस)

Trending news