सीतामढ़ी में सरकार पर बरसे विजय सिन्हा, सीएम नीतीश और तेजस्वी दोनों पर साधा निशाना
Advertisement

सीतामढ़ी में सरकार पर बरसे विजय सिन्हा, सीएम नीतीश और तेजस्वी दोनों पर साधा निशाना

विजय सिन्हा ने कहा कि इस सरकार की शासन करने में रुचि नही है. दो महाठग मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री एक-दूसरे को ठगने में लगे हैं. दोनों के कारण बिहार की जनता अराजकता की शिकार हो रही है. वहीं समाधान यात्रा पर कहा कि समाधान यात्रा में समाधान नही करते हैं सिर्फ पिकनिक मनाने जाते हैं.

सीतामढ़ी में सरकार पर बरसे विजय सिन्हा, सीएम नीतीश और तेजस्वी दोनों पर साधा निशाना

पटनाः नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा मंगलवार को सीतामढ़ी पहुंचे. इस दौरान इन्होंने बिहार सरकार पर जम कर भड़ास निकाली. विजय सिन्हा ने कहा कि बिहार में नीतीश कुमार जंगलराज के पुरोधा हैं. जो लोग अपहरण हत्या लूट और बलात्कार का वातावरण पैदा करने वाले के गोद मे जा कर बैठ गए हैं. वहीं उपेंद्र कुशवाहा के बयानबाजी पर कहा कि 'JDU पार्टी की नाव अब डूबने वाली है इसलिए JDU के कई नेता सुरक्षित क्षेत्र की तलाश में हैं. नीतीश कुमार अपने पार्टी के भरोसेमंद लोगों को अलग कर रहे हैं. कारण यह है कि JDU का विलय RJD में करने वाले हैं, साथ ही कहा कि इनका प्रधानमंत्री का सपना कभी साकार नहीं होने वाला है.'

सरकार की शासन में रुचि नहीं
विजय सिन्हा ने कहा कि इस सरकार की शासन करने में रुचि नही है. दो महाठग मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री एक दूसरे को ठगने में लगे हैं. दोनों के कारण बिहार की जनता अराजकता की शिकार हो रही है. वहीं समाधान यात्रा पर कहा कि समाधान यात्रा में समाधान नही करते हैं सिर्फ पिकनिक मनाने जाते हैं. सेलेक्टेड जीविका दीदी को बुला कर ताली बजवा लेते हैं.

बिहार में अपराध चरम पर
इसके पहले विजय सिन्हा गोपाल गंज में थे. सोमवार को उन्होंने यहां गोपालगंज के बसडिला में मृतक अंकित कुमार के परिजनों से मुलाकात की थी. इस दौरान उन्होंने बिहार सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि छोटे भाई और बड़े भाई मिलकर बिहार को आतंकवादियों का गढ़ बनाने पर तुले हुए हैं. बिहार में अपराधियों का मनोबल बढ़ रहा है. अपराधी बेलगाम हुए है. चाहे वह बिहार का गोपालगंज जिला हो या सिवान, सीतामढ़ी या कोई और जिला. हर जगह अपराध चरम पर है.

यह भी पढ़िएः Upendra Kushwaha: कुशवाहा के 'झुनझुना' बयान पर बरसे मंत्री श्रवण कुमार, दे दी संन्यास की नसीहत

Trending news